Move to Jagran APP

Crime News: बहादुरगढ़ में दूध के बूथ में घुसे बदमाशों ने लूटा कैश, विरोध करने पर जख्‍मी कर मार दी गोली

बाइक पर आए हथियारबंद बदमाश एक दूध के बूथ में घुसे और कैश लूट लिया। विरोध करने पर बूथ संचालक को पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया। बाद में भाग रहे बदमाशों पर जब पीड़ित ने कैरेट फेंकी तो उन्होंने गोली चला दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 03:52 PM (IST)
Crime News:  बहादुरगढ़ में दूध के बूथ में घुसे बदमाशों ने लूटा कैश, विरोध करने पर जख्‍मी कर मार दी गोली
बहादुरगढ़ में लूट के बाद घटनास्‍थल पर जांच करते हुए पुलिसकर्मी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : नाहरा-नाहरी रोड पर रेलवे लाइनपार क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर फिर से लूट की वारदात हुई। बाइक पर आए हथियारबंद बदमाश एक दूध के बूथ में घुसे और कैश लूट लिया। विरोध करने पर बूथ संचालक को पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया। बाद में भाग रहे बदमाशों पर जब पीड़ित ने कैरेट फेंकी तो उन्होंने गोली चला दी। इससे वे बाल-बाल बच गए। इसके बाद बदमाश भाग निकले। घटना के कुछ ही मिनटों में पुलिस मौके पर तो पहुंच गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

loksabha election banner

आसपास में पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। यह घटना पेट्राेल पंप के सामने स्थित बूथ में यह वारदात हुई। करीब सवा 12 बजे बाइक पर सवार तीन बदमाश शहर की तरफ से आए। एक बाइक पर ही बैठा रहा और दो उतरकर बूथ में चले गए। वहां बूथ संचालक सुनील कुमार और दो सप्लायर मौजूद थे। बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर कैश निकालने की धमकी दी। सुनील ने कैश होने से मना किया तो बदमाशों ने काउंटर का दराज खोलकर उसमें रखा पांच-छह हजार का कैश लूट लिया।

इसके बाद और कैश मांगा। दुकान संचालक ने विरोध किया उसके कान पर पिस्तौल का बट मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद शोर मचा ताे आसपास के लोग जमा हो गए। खुद को घिरते देख बदमाश भागने लगे तो बूथ संचालक सुनील ने उनके ऊपर कैरेट फेंकी तो पिस्तौलधारी बदमाश ने पलटकर उनकी तरफ गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उन्हें नहीं लगी। इसके बाद भीड़ तीतर-बीतर हुई तो बदमाश बाइक लेकर बामनौली की तरफ भाग गए।

लुटेरों की तलाश में निकली टीमें, सीसीटीवी खंगाले

वारदात के करीब 15 मिनट के अंदर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। एक टीम ने मौके पर छानबीन की। मौके से गोली का खोल बरामद किया। जबकि दूसरी बदमाशों की तलाश में निकली। चारों तरफ मैसेज कर नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। बाद में पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बताते हैं कि अंदर घुसे बदमाशों ने कपड़े से मुंह ढक रखा था। तीनों की उम्र 25 से 30 साल थी।

रैकी किए जाने का शक

सुनील कुमार का दूध का होल सेल का काम है। उनके पास सप्लायर भी हैं। ऐसे में बदमाशों ने शायद पहले से रैकी कर रखी थी कि दोपहर के समय यहां पर कैश एकत्रित होता है। उसे लूटने के इरादे से ही आए थे। मगर यहां से ज्यादा कैश नहीं मिला।

पहले भी हो चुकी हैं वारदात

जिस बूथ पर यह घटना हुई, उसके बिल्कुल साथ लगते करियाना स्टोर पर भी जून माह में अंधाधुंध फायरिंग करके करीब 30 हजार रुपये कैश लूटने की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में जिस हाथ था, उसे पिछले दिनों दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

...

घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है। कई टीमें इस कार्य में जुटी हुई हैं।

--अशोक कुमार, एसएचओ, लाइनपार थाना, बहादुरगढ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.