Move to Jagran APP

Crime in Hisar: हिसार में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पोते की शिकायत पर मामला दर्ज

हिसार में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पोते की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मृतक सतबीर रविवार शाम को अपने पोते के साथ बाइक पर लौट रहा था तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 09:35 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 09:35 PM (IST)
Crime in Hisar: हिसार में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पोते की शिकायत पर मामला दर्ज
हांसी के मृतक सतबीर का फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, हांसी(हिसार)। निकटवर्ती गांव सोरखी में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि मृतक सतबीर रविवार सायं गांव में हुई एक पंचायत में शामिल होने के लिए गया था और रात्रि को जब वह अपने पोते अजय के साथ बाइक पर लौट रहा था तो उस पर कई लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने मृतक सतबीर के पोते अजय के बयान पर मामला दर्ज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घर में घुसकर की थी पिटाई

पुलिस को दिये बयान में 24 वर्षीय अजय ने बताया कि उनके खिलाफ बास थाना में एक हत्या प्रयास का केस दर्ज है जो गांव के ही महिपाल ने दर्ज करवाया हुआ है। घर में घुसने पर महिपाल को उसके चाचा व अन्य लोगों ने पीट दिया था, इस मामले में समझौते के लिए रविवार सायं गांव में ही पंचायत का आयोजन किया गया था। पंचायत में समझौता नहीं होने के बाद वह अपने दादा सतबीर के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। रास्ते में एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया।

स्कार्पियो गाड़ी में आए थे हमलावर

अजय ने आरोप लगाया है कि स्कार्पियो गाड़ी में सवार रोशन, कापड़ो निवासी अमन, सुनील, अनिल, कपिल, महिपाल, कृष्ण व वेदप्रकाश ने उतरकर उन पर हमला कर दिया। अजय के अनुसार महिपाल ने गाड़ी से उतरते ही उसके दादा सतबीर का गला पकड़ लिया और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए जिससे वह डर के मारे घर पर भाग गया। इसके बाद वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर वहां पर पहुंचा तो उसका दादा गंभीर अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था और मुंह से झाग निकल रहे थे। अजय ने बताया कि गंभीर अवस्था में उसके दादा को हांसी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने सतबीर को मृत घाेषित कर दिया। अजय के अनुसार हमलावरों ने उसके दादा को गंभीर चोटें मारी हैं जिस कारण से उनकी मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.