हिसार, जेएनएन। जाखल मंडी में सुभाष बराला के समर्थन में सीएम मनोहर लाल ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और जेजेपी पार्टी का भाजपा के टोहाना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार सुभाष बराला से कोई मुकाबला नहीं है। सुभाष बराला इस बार भी भारी जनसमर्थन के साथ जीतेंगे।

तंज कसते हुए कहा कि कि अब तक 15 साल में पूर्व के एक भी मुख्यमंत्री ने जाखल मंडी का दौरा नहीं किया है और इस क्षेत्र को हमेशा अनदेखी करते रहे हैं। मनोहर लाल ने सत्यमेव जयते का नारा देते हुए कहा कि भाजपा सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक सुदृढ़ पारदर्शिता वाली सरकार है।

इस सरकार में जातिवाद भेदभाव गरीबी अमीरी के प्रति कोई भी ऐसा कुछ नहीं नहीं है, क्योंकि यह सरकार सबको एक समान रूप से समझने की सरकार है। इस मौके पर पंजाब के हंसराजहंस गायक एवं सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार एक जनता के लोगों की सरकार है और यह सरकार सत्यमेव जयते को मानने वाली सरकार है।

इस मौके पर आए पंजाब के पूर्व भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने भी भाजपा सरकार को लोकतंत्र व जनता की सरकार बताया और लोगों से सुभाष बराला के समर्थन में कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील की। इस मौके पर टोहाना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार सुभाष बराला ने भी लोगों से अपने समर्थन में कमल के बटन पर वोट देने की अपील की और जाखल के विकास में यह कहा कि जाखल में विकास केवल भाजपा सरकार में ही हुआ है और आगे भी होता रहेगा।

अन्य सरकारों ने जाखल की सिर्फ अनदेखी ही की है और कभी भी जाखल के विकास के बारे में कोई भी विचार नहीं रखा। भाजपा सरकार ने ही जाखल में सभी तरह के काम जैसे गंदे पानी की निकासी, लड़कियों का स्कूल ,मल्टीपर्पज बिल्डिंग, सड़कें व मनरेगा संबंधी कार्यों को बढ़ाकर लोगों को रोजगार देने का काम किया है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप