Move to Jagran APP

सीएम बोले- गुलाम नबी ने कांग्रेसियों को बस में चढ़ाया, मगर कौन कहां उतरा पता नहीं

कैमरी गांव में आयोजित विजय संकल्‍प रैली में मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे। कई विषयों पर चुटकी लेते हुए सीएम ने अपनी बात मजाकिया अंदाज में रखी और कोसा भी।

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 02:49 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 02:49 PM (IST)
सीएम बोले- गुलाम नबी ने कांग्रेसियों को बस में चढ़ाया, मगर कौन कहां उतरा पता नहीं
सीएम बोले- गुलाम नबी ने कांग्रेसियों को बस में चढ़ाया, मगर कौन कहां उतरा पता नहीं

हिसार, जेएनएन। कैमरी गांव में आयोजित विजय संकल्‍प रैली में मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे। कई विषयों पर चुटकी लेते हुए सीएम ने अपनी बात मजाकिया अंदाज में कही। शुक्रवार को आयोजित इस रैली में मंच पर भाजपा नेताओं ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं सीएम ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के हालात बेहद बुरे हो चले हैं। नेता प्रतिपक्ष की लड़ाई को लेकर ही अशोक तंवर और किरण चौधरी में तकरार हो चली है। वहीं गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेसियों को एक बस में चढ़ा तो दिया मगर काैन कहां उतर गया इस बात का पता ही नहीं चला। हमने बस यात्रा को लेकर शुभकामना भी दी थी मगर यह काम न आई।

loksabha election banner

सीएम ने हाल में ही भाजपा में शामिल हुए पूर्व इनेलो नेता रणवीर सिंह गंगवा को एक मजबूत नेता बताते हुए इनेलो पर तंज कसा। उन्‍होंने कहा गंगवा उस पार्टी से भाजपा में लौटे हैं जिस पार्टी के सुप्रीमो भर्ती धांधली जैसे मामलों में जेल काट रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि रणबीर इनेलो के अंदर होने वाली सारी काली करतूतों को जानते हैं। जिन्‍हें जनता के सामने रखेंगे। इसके अलावा अन्‍य भाजपा नेताओं ने समर्थको कों संबोधित करते हुए सेना को प्रमुखता पर रखा। उन्‍होंने पुलवामा हमले से लेकर अंतरिक्ष में सर्जिकल स्‍ट्राइक के किस्‍सों को बताया।

इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री की रैली में मंच पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, विधायक डा. कमल गुप्ता, रणबीर गंगवा, राज्यसभा सदस्य डीपी वत्स, विधायक प्रेमलता, विधायक बिशंबर बाल्मीकि विधायक कमल गुप्‍ता, विधायक रणबीर गंगवा, जिला महामंत्री सुजीत कैमरी, जिला सचिव घोलु गुर्जर और कान्फेड चेयरमैन कैप्टन भूपेंद्र सिंह समेत अन्‍य नेता मौजूद रहे। वहीं इसी दौरान इनेलो सरकार में पिछड़ा आयोग के चेयरमैन रहे पाबड़ा गांव के सतबीर वर्मा भाजपा में शामिल हो गए।

बोले- अपराध पर कसी नकेल, बचे बदमाशों को होगा एनकाउंटर

सीएम मनोहर लाल ने कहा हमारी सरकार ने चार साल में प्रदेश से अपराध को मिटाने का काम किया है। कई सारे बदमाशों को एनकाउंटर किया है और बाकी बचे बदमाशों को एनकाउंटर करने की पुलिस को खुली छूट है। उन्‍होंने कहा भाजपा सरकार इस बार फिर आएगी और हरियाणा से अपराध का नामो निशान मिटा देगी

कहा- सरसों का एक-एक दाना खरीदेगी सरकार

सीएम मनोहर लाल ने कहा सरकार सरकारी भाव पर किसानों से सरसों का एक एक दाना खरीदेगी। किसानों को किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। सरकार राज्‍य और राष्‍ट्रीय स्‍तर पर यह काम करेगी। उन्‍होंने कहा किसानों के अलावा आम आदमी को लेकर भी सरकार इतनी ही गंभीर है। हर घर में गैस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। चुटकी लेते हुए सीएम ने कहा आचार सहिंता का समय है यह तो नहीं कहूंगा कि सिलेंडर नहीं मिलने पर डीसी के घर से सिलेंडर उठा लाएं। मगर विधायक कमल गुप्‍ता और डीपी वत्‍स के घर से आप सिलेंडर जरूर ला सकते हैं।

अशोक गोयल मंगालीवाला की अनदेखी, कम हुई गुफ्तगू

हाल में ही बीेजेपी में शामिल हुए कारोबारी अशोक गोयल को जहां हिसार लोकसभा सीट का प्रत्‍याशी माना जा रहा था। कैमरी में आयोजित विजय संकल्‍प रैली में उनकी अनदेखी की गई। सीएम की कतार से पीछे वाली लाइन में रैली के दौरान बैठे रहे मंगालीवाला से सीएम ने ज्‍यादा इत्‍तफाक नहीं रखा। इसके अलावा अन्‍य भाजपा नेता भी अपनी ही चर्चा में मशगूल नजर आए। ऐसे में साफ जाहिर हो रहा है कि मंगालीवाला के लिए बीेजेपी में शामिल होने पर भी राहें आसान होने वाली नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.