मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस से खफा एक सिरफिरा शनिवार सुबह लघु सचिवालय स्थित एडीआर हॉल (समझौता सदन) के बाहर खड़े सीजेएम शिफा के गनमैन को देखकर भड़क पड़ा। उक्त युवक गनमैन को हाथ में पत्थर लेकर मारने को दौड़ा तो गनमैन उससे बचने के लिए कार में जा कर बैठ गया। आरोपित ने कार पर ही पत्थर बरसा कर शीशे तोड़ डाले। इसके बाद गनमैन ने कार से आकर आकर उसे धर दबोच लिया। आरोपित को मौके पर ही सिविल लाइन पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने गनमैन की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सीजेएम शिफा के गनमैन एएसआइ धर्मपाल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि शनिवार सुबह एडीआर हॉल के बाहर सीजेएम की गाड़ी खड़ी थी और वह पास में ही खड़ा था। इसी दौरान एक युवक वहां आया और पुलिस को गालियां देने लगा। उसने कहा कि पुलिस मेरी कार्रवाई नहीं करती है। यह कहते हुए उसने वह चिल्लाता हुआ पत्थर उठा ले आया और मुझे मारने को दौड़ा। उससे बचने के लिए गनमैन गाड़ी के अंदर जा घुसा। उसने गाड़ी की खिड़की पर पत्थर बरसा कर मुझे घायल करने का प्रयास किया। पत्थर लगने से गाड़ी शीशा टूट गया। शीशा तोड़ने पर गनमैन धर्मपाल ने कार से बाहर आकर आरोपित को धर दबोच लिया। घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी। एएसआइ अनिल व हेडकांस्टेबल जयभगवान ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को हिरासत में लिया। आरोपित ने अपना नाम विनोद बताया, जो गांव कोंट का रहने वाला बताया जाता है। उक्त आरोपित से पूछताछ की तो वह ज्यादा कुछ नही बता पा रहा था। केवल पुलिस के खिलाफ बड़बड़ाता रहा।

------------

पुलिस ने गनमैन धर्मपाल की शिकायत पर आरोपित विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में ऐसा उसने कुछ नही बताया कि पुलिस या फिर एडीआर में उसका कोई मामला चल रहा था।

-- विद्यानंद, एसएचओ सिविल लाइन थाना भिवानी ---

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप