Move to Jagran APP

कैमरों पर कपड़े डाल नकदी व एक लाख के कपड़े और जूते चोरी, डीवीआर भी उखाड़ ले गए चोर

दुकान के पीछे खाली प्लाट है। बताया जा रहा है कि इस खाली प्लाट के अंदर एक लकड़ी की सीढ़ी भी कई दिनों से पड़ी थी। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे के करीब कुछ युवक इसी सीढ़ी के शोरूम में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 03:57 PM (IST)
कैमरों पर कपड़े डाल नकदी व एक लाख के कपड़े और जूते चोरी, डीवीआर भी उखाड़ ले गए चोर
चोरों को पता था कि कहां-कहां सीसीटीवी कैमरा लगा है और डीवीआर कहां पड़ी है।

हिसार/फतेहाबाद, जेएनएन। सर्दी व धुंध में अक्सर चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं। पुलिस चाहे कितनी भी निगरानी करे लेकिन शातिर चोर आसानी से चोरी को अंजाम दे देते हैं। ऐसा ही कुछ शुक्रवार रात शहर के चार मरला कालोनी में देखने को मिला। चोरों ने सबसे पहले खाली प्लाट में पड़ी लकड़ी की सीढ़ी को उठाया और बाद में साथ लगती रिवाज शोरूम में घुस गए। चोर यहां से पांच हजार रुपये की नकदी व करीब एक लाख रुपये के जूते व कपड़े चोरी कर ले गए। घटना की सूचना सुबह दुकान मालिक को लगी। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

खाली प्लॉट में सीढ़ी लगा शोरूम में हुए दाखिल

जानकारी के अनुसार चारमरला कालोनी में रिवाज शोरूम है। इसके मालिक अनिल कुमार है। इस दुकान के पीछे खाली प्लाट है। बताया जा रहा है कि इस खाली प्लाट के अंदर एक लकड़ी की सीढ़ी भी कई दिनों से पड़ी थी। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे के करीब कुछ युवक आए। पहले उन्होंने वहां पर पड़ी सीढ़ी को उठाया और छत पर आ गए। रिवाज के शोरूम के ऊपरी छत के गेट का ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हो गए। 

सीसीटीवी कैमरों पर लगाया कपड़ा

दुकान में जो भी चोरी करने आया था उसे पता था कि कहां-कहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और डीवीआर कहां पड़ी है। दुकान के अंदर तीन सीसीटीवी कैमरे लगे थे। आरोपितों ने वहां पर पड़े कपड़ों को ही सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे के ऊपर डाला और फिर चोरी को अंजाम दिया। चोर यहां से पांच हजार रुपये की नकदी के अलावा एक लाख रुपये के कपड़े व जूते चूरा ले गए। आरोपित जाते जाते अलमारी के अंदर रखा हुआ डीवीआर भी ले गए।

सुबह 9 बजे दुकान पहुंचे तो पैरों तले खिसक गई जमीन

आरोपितों ने जाते हुए एक भी सबूत नहीं छोड़ा है। घटना की सूचना रिवाज शोरूम के मालिक अनिल को सुबह 9 बजे लगी जब वह अपने शोरूम पर आया। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और कैमरों के ऊपर कपड़ा लटक रहा था। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का दावा- जल्द गिरफ्त में होंगे चोर

फतेहाबाद थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि चार मरला कालोनी में चोरी होने की सूचना आई है। दुकानदार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.