Move to Jagran APP

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर लिव इन में रखकर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज

किराये के मकान में रह रही एक तलाकशुदा महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर लिव इन में रखकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता मूल रूप से सिरसा की रहने वाली है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 08:23 PM (IST)
तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर लिव इन में रखकर दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार: किराये के मकान में रह रही एक तलाकशुदा महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर लिव इन में रखकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता मूल रूप से सिरसा की रहने वाली है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसका पति से आठ साल पहले तलाक हो चुका है। करीब 14 महीने पहले उसकी बुआ ने उसके रिश्ते की बात भिवानी के गांव ढिगावा के युवक के साथ चलाई थी। उस युवक ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया था। इसी दौरान उसकी फोन पर शादी से इन्कार करने वाले युवक के भाई सुनील के साथ फोन पर बातचीत होने लगी। जनवरी 2021 में सुनील उसे अपने गांव ले गया। इस दौरान सुनील ने अपने माता-पिता को विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी कर लेगा और उसके बच्चों को भी रखेगा। सुनील ने उसके साथ शादी का झांसा देकर अपने घर में रखकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब भी वह सुनील को शादी के लिए कहती तो वह टालमटोल करता। इसके बाद सुनील ने शादी से इन्कार कर दिया। सुनील उसके साथ मारपीट कर घर से निकालने की धमकी देने लगा। इस कारण उसने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को शिकायत दे दी। लेकिन सुनील के विश्वास दिलाने पर उसने समझौता कर लिया। लेकिन मार्च में आरोपित उसे हिसार शहर में एक किराये के मकान में छोड़ गया। 26 अप्रैल को सुनील उसका सामान भी उसके पास छोड़ गया। साथ ही उसे धमकी दी कि वह दोबारा उसके घर आई तो वह उसे जान से मार देगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.