Move to Jagran APP

किनाला के पूर्व सरपंच पर कार्यकाल के दौरान 6.54 करोड़ का गबन करने पर केस दर्ज

उकलाना के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी की शिकायत पर किनाला के पूर्व सरपंच श्रवण कुमार पर उसके कार्यकाल के दौरान 6.54 करोड़ रुपये का गबन करने पर केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 11:06 PM (IST)
किनाला के पूर्व सरपंच पर कार्यकाल के दौरान 6.54 करोड़ का गबन करने पर केस दर्ज
किनाला के पूर्व सरपंच पर कार्यकाल के दौरान 6.54 करोड़ का गबन करने पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार: उकलाना के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी की शिकायत पर किनाला के पूर्व सरपंच श्रवण कुमार पर उसके कार्यकाल के दौरान 6.54 करोड़ रुपये का गबन करने पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में उपायुक्त ने जांच करवाई थी, गबन सिद्ध होने पर उकलाना के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ने मामले में एसपी को शिकायत दी थी, जिसके बाद श्रवण उर्फ मदन के खिलाफ उकलाना थाना में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी अशोक कुमार ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि किनाला गांव के पूर्व सरपंच श्रवण के खिलाफ छह करोड़ 54 लाख रुपये के गबन का मामला सामने आया था। उससे यह राशि रिकवर करने का प्रयास किया गया। रिकवरी न होने पर हिसार उपायुक्त को भी शिकायत दी गई थी। उपायुक्त ने उकलाना के नायब तहसीलदार को रिकवरी के आदेश दिए थे। नायब तहसीलदार ने मामले की जांच की तो पता लगा कि श्रवण के नाम न तो कोई जमीन है, ही कोई आमदनी का साधन है, वह केवल रिहायशी मकान में रहता है। इस कारण उससे कोई वसूली नहीं हो सकती। जांच के बाद सीएम विडो पर भी जांच को अपलोड किया गया था। आरोप है कि इस मामले में पहले उकलाना थाना पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। लेकिन एसपी को शिकायत दी तो पुलिस ने केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.