Move to Jagran APP

कैमरी रोड-साउथ बाईपास चार दिन के लिए बंद, जाम से बचना है तो जान लें रूट प्‍लान Hisar news

सेक्‍टर 16-17 फाटक पर बनाए जा रहे आरओबी पर काम के चलते चार दिनों के लिए रोड काे बंद कर दिया। गार्डर रखने के काम के चलते कोई पैदल यात्री भी यहां से नहीं जा सकेगा। जाम की स्थिति है

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 03:13 PM (IST)
कैमरी रोड-साउथ बाईपास चार दिन के लिए बंद, जाम से बचना है तो जान लें रूट प्‍लान Hisar news

हिसार, जेएनएन। सेक्‍टर 16-17 फाटक पर बनाए जा रहे आरओबी के काम के चलते चार दिनों के लिए रोड काे बंद कर दिया है। वहीं कैमरी रोड की ओर से शहर में आने वाले वाहनों को भी रोक दिया गया है। पीडब्ल्यूडी ने गार्डर रखने का काम के चलते कोई पैदल यात्री भी यहां से नहीं जा सकेगा। ऐसे में अगर आप इस ओर से सफर करने की तैयारी में है तो एक बार रूट प्‍लान जरूर जान लें। करीब आधा किलोमीटर क्षेत्र में चल रहे काम के चलते बिना किसी जानकारी के ही बंद कर दिया गया है। एक दिन पहले रास्‍ता बंद होने की जानकारी दैनिक जागरण ने ही पाठकों को दी।

loksabha election banner

रोड बंद होने से सुबह से वाहन चालकों ने पटेल नगर आरयूबी से जाना शुरू कर दिया है, जिससे जाम की स्थिति बन गई है। लोगों घरों के आगे बनी गलियों से गुजर रहे हैं इससे आमजन को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कैमरी रोड से आने वाले वाहन नहर के साथ लगती सड़क से होकर राजगढ़ रोड से सचिवालय के सामने से होकर शहर में दाखिल हो रहे हैं। वहीं कैंप चौक से कैमरी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को भी सेक्‍टर 15 से होकर राजगढ रोड से होकर जाना पड़ रहा है।

अगर ऐसे में आपको अगर तोशाम रोड से या कैमरी रोड की साइड जाना है तो आप भी इसी प्‍लान को फॉलो कर सकते हैं। वहीं यह रोड कब तक बंद रहेगा इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है, मगर इस रोड से रोजाना हजारों की संख्‍या में वाहन गुजरते हैं। ऐसे में जब तक रोड सुचारू रूप से खुल नहीं जाता तब तक लोगों को परेशानी का सामना करना ही होगा।

चारों तरफ से होगा रास्ता बंद

पीडब्ल्यूडी की तरफ से रास्तों को कैमरी रोड चौक के चारों तरफ से बंद है। इन रास्तों से कोई न आए इसका पूर्ण ध्यान रखा गया है। इसमें कैमरी रोड पर रास्ता जन स्वास्थ्य विभाग के सामने यह रास्ता बंद है। दूसरी तरफ नहर पर रास्ता बंद किया गया है। साउथ बाइपास पर सेक्टर 16-17 और दूसरी तरफ सेक्टर 15 के कम्युनिटी सेंटर के पास से वाहनों के लिए रास्ता बंद कर दिया है। इनसे आगे किसी भी वाहन और पदल यात्री तक को आने की इजाजत नहीं है।

80 टन है वजन

कैमरी रोड पर दो बड़े पिल्लर पर रखे जाने वाले एक गार्डर का वजन 80 टन है। यहां पर पांच गार्डर रखे जाने है। इसके लिए चार दिन का समय लगेगा। एक गार्डर की लंबाई 30 मीटर है। ठेकेदार की तरफ से इन गार्डर को रखने के लिए दो क्रेन नारनौल से मंगवाई गई है।

वाहनों का रूट

- राजगढ़ रोड से वाहन नहर के साथ कैमरी रोड पहुंचेंगे। उसके बाद वह कैमरी रोड से नगर निगम बोर्ड के पास से तोशाम रोड की तरफ जाने वाले रास्ते से जाएंगे।

- साउथ बाइस से सेक्टर 16-17 मोड़ तक आने के बाद दुपहिया व कार चालक सेक्टर के अंदर से पटेल नगर आरयूबी जा सकेंगे। वह पटेल नगर के अंदर से कैमरी रोड जा सकेंगे।

- राजगढ़ रोड से आने वाले वाहन सेक्टर 15 में गोङ्क्षबद पैलेस वाले रोड से कैमरी रोड आ सकेंगे

- सेक्टर 15, पटेल नगर से तोशाम रोड जाने वाले वाहन चालक डाबड़ा चौक के ऊपर से होते हुए जा सकेंगे

- कैमरी रोड से नहर के साथ राजगढ़ रोड होते हुए वह शहर की तरफ जा सकेंगे।

---कैमरी रोड चौक से बनने वाले आरओबी पर पांच गार्डर रखे जाने है। कैमरी रौड, साउथ बाइपास से सड़क मार्ग को चार दिन के लिए बंद रखा जाएगा।

- राजकुमार, जूनियर इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.