Move to Jagran APP

सोनाली फौगाट मामले में बीजेपी कार्यकर्ता का साथ देने को लेकर असमंजस में ब्राह्मण सभा

भापजा नेत्री सोनाली फौगाट पर बीजेपी कार्यकर्ता ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। बीजेपी कार्यकर्ता ने खून से सने हुए कपड़े भी दिखाए तो ब्राह्मण सभा से मदद मांगी। मगर साथ देने की बात को लेकर अभी तक फैसला नहीं हो सका है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 06:28 PM (IST)
सोनाली फौगाट मामले में बीजेपी कार्यकर्ता का साथ देने को लेकर असमंजस में ब्राह्मण सभा
सोनाली फौगाट प्रकरण में सुभाष शर्मा के साथ बैठक के बाद ब्राह्मण सभा के सदस्‍य

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री सौनाली फौगाट पर मारपीट का आरोप लगाने वाले भाजपा के काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा का साथ ब्राह्मण सभा दे या न दे, इसे लेकर शुक्रवार को भी स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी। वीरवार को हुई बैठक में हालांकि ब्राह्मण सभा ने जो प्रतिक्रिया दी वैसी ही प्रतिक्रिया शुक्रवार को भी सुनने को मिली। ब्राह्मण सभा के प्रधान और अन्‍य मौजिज सदस्‍यों ने कहा कि अभी हम इस मामले को लेकर बात कर रहे हैं कि यह मामला केवल राजनीतिक है या समाज को लेकर भी कोई मसला है। वहीं इस मामले को लेकर अब फिर से रविवार को बैठक की जाएगी।

loksabha election banner

बता दें कि वीरवार को ब्राह्मण धर्मशाला में हुई बैठक में सुभाष ने सभा के पदाधिकारियों को खून से सने कपड़े दिखाए थे और 17 सितंबर से अब तक के पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। सभा के पदाधिकारियों ने सुभाष को आश्वासन दिया कि वे अपने परिवार के साथ बैठकर तय कर लें कि इंसाफ के लिए संघर्ष करना है या नहीं। परिवार के सदस्य जो फैसला लें, उससे अवगत कराएं। वीरवार को हुई इस बैठक के बाद शुक्रवार को सभा की बैठक हुई मगर इसमें भी कोई निर्णय नहीं लिया जा सका। उधर, सुभाष शर्मा ने मामले की शिकायत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ और जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र को देकर उनसे भी कार्रवाई करने की मांग की है।

गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी ब्राह्मण सभा की हुई बैठक  

सोनाली-सुभाष विवाद को लेकर ब्राह्मण सभा हिसार के प्रधान राजकुमार भारद्वाज के नेतृत्व में ब्राह्मण धर्मशाला हिसार में गुरुवार शाम करीब 4 बजे से साढ़े 5 बजे तक बैठक हुई। इसमें युवा ब्राह्मण महासभा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष एवं भाजपा किसान मोर्चा के जिला सचिव सुशील कौशिक, सभा के पूर्व प्रधान दयानंद सहित 15-20 पदाधिकारी व समाज के लोग मौजूद थे। वहां सुभाष शर्मा ने खून से सने कपड़े दिखाते हुए न्याय दिलाने की गुहार लगाई। सभा के प्रधान राजकुमार ने कहा कि इस मामले में कोई कदम उठाने से पहले सुभाष शर्मा को परिवार से विचार-विमर्श  करने के लिए कहा गया है। शुक्रवार को भी सुबह बैठक की गई। सुशील कौशिक बोले कि सुभाष शर्मा को न्याय दिलाने का हमारा सार्थक प्रयास रहेगा। लेकिन हम यह भी देखेंगे कि क्‍या समाज को लेकर इस मामले में कुछ हुआ है अगर नहीं तो हम इस मामले से खुद को अलग कर लेंगे। प्रधान राजकुमार ने कहा कि सुभाष शर्मा ने हमें यह भी कहा है कि सोनाली फौगाट पार्टी कार्यक्रमों में जो बैनर अपने नाम से छपवाती थीं, उसका खर्च हमसे मांगतीं थी। हम इन बातों की पड़ताल भी करवा रहे हैं।

सोनाली फौगाट ने फेसबुक पर वीडिया जारी कर कहा-मैं बेकसूर

अपने ऊपर लगे आरोपों पर सोनाली फौगाट ने एक वीडियो जारी किया है। अपने फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है। सोनाली वीडियो में अस्पताल में उपचार करवाती नजर आ रही हैं। सोनाली ने वीडियो में कहा कि उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह बेबुनियाद हैं। वह जल्द ही हिसार आकर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखेंगी।

सोनाली के साथ रहने वाले सुबह से कर रहे हैं फोन, मैंने नहीं उठाए : शर्मा

सुभाष शर्मा ने कहा कि सुबह से ही सोनाली फौगाट के साथ रहने वाले लोगों के फोन आ रहे हैं। लेकिन मैंने उठाए नहीं है। ब्राह्मण सभा के लोगों व पंचायत के फैसले के बाद ही मैं इस बारे में आगामी कदम उठाऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.