Move to Jagran APP

facebook पर लिखा तुझ बिन जीना नहीं, सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को बेवफा बता लगाया फंदा

22 वर्षीय साहिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जो राेहतक के मातूराम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 02:43 PM (IST)
facebook पर लिखा तुझ बिन जीना नहीं, सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को बेवफा बता लगाया फंदा
facebook पर लिखा तुझ बिन जीना नहीं, सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को बेवफा बता लगाया फंदा

रोहतक, जेएनएन। फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाले बीटेक के छात्र से जुड़ी कई तरह की जानकारी सामने आई है। बीटेक के छात्र ने काफी समय पहले फेसबुक पर भी पोस्ट किया था। इसमें उसने लिखा था कि तुम्हारे बिना मुझे जिंदा नहीं रहना। मृतक ने चार पेज के सुसाइड नोट में भी गर्लफ्रेंड की बेवफाई का ही जिक्र किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। यह भी सामने आया है कि वह दोपहर के समय रोहतक में बैंक के किसी काम के बहाने दिल्ली से आया था।

loksabha election banner

बता दें, कि अर्जुन नगर कालोनी निवासी सूर्यदेव काफी समय से अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है, जबकि रोहतक स्थित अर्जुन नगर कालोनी में भी उनका मकान है। सूर्यदेव के बेटे 22 वर्षीय साहिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जो शहर के मातूराम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान उसके पिता ने बताया कि साहिल घर से यह कहकर रोहतक आया था कि उसे बैंक में कुछ काम है।

उसे शाम तक वापस लौटना था, लेकिन देर रात तक भी वह वापस नहीं लौटा। परिजन उसके मोबाइल पर कॉल करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद पड़ोसियों के माध्यम से जानकारी ली तो परिजनों को पता चला कि साहिल ने आत्महत्या कर ली। साहिल के पिता का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई में काफी होशियार था। वह इंजीनियर बनने की तैयारी कर रहा था। उसने कभी भी इस तरह का कोई जिक्र परिजनों के सामने नहीं किया। आने वाले दिनों में उसकी शादी की चर्चा भी चल रही थी, लेकिन वह इस तरह कदम उठा लेगा यह किसी ने भी नहीं सोचा था।

फेसबुक पर किया था पोस्ट, तुम्हारे बिना नहीं रहना जिंदा

पुलिस और साहिल के दोस्तों ने उसका फेसबुक अकाउंट सर्च किया तो पता चला कि उसने कुछ समय पहले भी एक पोस्ट की थी। इसमें लिखा था कि तुम्हारे बिना मुझे जिंदा नहीं रहना। मृतक के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें भी लिखा हुआ था कि वह किसी और की हो गई, गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। जब हम मिलते थे साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे, लेकिन तुम्हारी बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर सकता।

लैब में भेजा जाएगा सुसाइड नोट

साहिल की आत्महत्या के बाद अब पुलिस उसके पास से बरामद हुए सुसाइड नोट को लैब में भेजेगी। उसमें देखा जाएगा कि साहिल के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें साहिल की राइटिंग है या किसी अन्य की।

साहिल के पास से चार पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने गर्लफ्रेंड की बेवफाई का जिक्र किया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

-इंस्पेक्टर गरिमा, थाना प्रभारी पीजीआइ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.