Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में भाजपा सांसद अरविंद शर्मा सहित पदाधिकारियों ने दिया धरना

सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि बंगाल में एक तरह से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है जिन लोगों को समाज के प्रत्येक तबके की चिंता होनी चाहिए वे लोग ही इस हिंसा के जिम्मेदार है। उन्हाेंने कहा कि बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 05:47 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 05:47 PM (IST)
पश्चिम बंगाल में  हिंसा के विरोध में भाजपा सांसद अरविंद शर्मा सहित पदाधिकारियों ने दिया धरना
रोहतक सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा बोले, बंगाल में एक तरह से की जा रही है लोकतंत्र की हत्या

रोहतक, जेएनएन। पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले व हिंसा के विरोध में बुधवार को पार्टी जिला अध्यक्ष अजय बंसल की अध्यक्षता में पार्टी सांसद व अन्य पदाधिकारियाें ने धरना दिया और बंगाल घटनाक्रम में लेकर कड़ी निंदा की। जिला अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है, लेकिन राजनीतिक हिंसा नहीं होनी चाहिए, यह प्रजातंत्र के लिए घातक है। सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि बंगाल में एक तरह से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, जिन लोगों को समाज के प्रत्येक तबके की चिंता होनी चाहिए, वे लोग ही इस हिंसा के जिम्मेदार है। उन्हाेंने कहा कि बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।

loksabha election banner

बुधवार को पार्टी जिलाध्यक्ष अजय बंसल की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय स्थित डाक्टर मंगल सेन की प्रतिमा के सामने भाजपा पदाधिकारियों ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले व हिंसा के विरोध में धरना दिया। भाजपा सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि बंगाल में जो कुछ हो रहा है, उसकी जितनी निंदा की जाएं वह कम है, चुनाव नतीजे आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं की गई और पार्टी कार्यालय पर आगजनी की वारदात की गई है। कार्यकर्ताओं के घरों पर तोडफोड़ व आगजनी की घटनाएं हुई है, जोकि एक राजनीतिक हिंसा है।

सांसद ने कहा कि इस राजनीतिक हिंसा के लिए टीएमसी जिम्मेदार है। बंगाल में प्रजातंत्र पूरी तरह से खत्म हो चुका है और इस वक्त जो कुछ वहां पर चल रहा है, वह पूरी तरह से एक राजनीतिक साजिश है। सांसद ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपने अधिकारों के साथ रहने व जीने का अधिकार है, लेकिन बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है और बंगाल को रक्तरंजित बना दिया है। सांसद ने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा समाप्त हो इसके लिए भाजपा कृतसंकल्प है।

प्रदेश की जनता के साथ खडी है केंद्र व राज्य सरकार

कोरोना महामारी को लेकर भी सांसद अरविंद शर्मा ने बाद में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और इस बारे प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस दुख की घड़ी में केंद्र व प्रदेश सरकार जनता के साथ खड़ी है ओर महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है। सांसद ने कहा कि ऑक्सीजन व अन्य संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी। 8 मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वंय कमान संभाले हुए है। सांसद ने बताया कि वह लगातार केंद्रीय नेतृत्व व मुख्यमंत्री से संपर्क बनाएं हुए है।

हर रोज प्रत्येक जिले में महामारी से निपटने के लिए किये गए प्रबंधों की समीक्षा की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील कि महामारी में एक-दूसरे की मद्द करें। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री  रविंद्र राजू रोहतक के महापौर  मनमोहन गोयल  सतीश नांदल शमशेर खरकड़ा सतीश आहूजा राजेश भालोट मीडिया प्रभारी तरुण शर्मा उपस्थित थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.