Move to Jagran APP

बलराज कुंडू का CM मनोहर पर हमला, कहा- ईमानदार हैं तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं

महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने फिर से पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए आरोप। कहा-अधिकारियों के भ्रष्‍टाचार के भी सबूत पेश करूंगा। 140 करोड़ का बोगस भुगतान किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 06:45 PM (IST)
बलराज कुंडू का CM मनोहर पर हमला, कहा- ईमानदार हैं तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं
बलराज कुंडू का CM मनोहर पर हमला, कहा- ईमानदार हैं तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं

रोहतक, जेएनएन। महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने एक बार फिर से पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर आरोप लगाए हैं। पूर्व मंत्री पर जातिवाद का जहर घोलने के आरोप लगाए हैं। प्रदेश में एक ही जाति के अधिकारियों का दबदबा होने का आरोप लगाया है। यह भी दावा किया है कि कई ऐसे अधिकारी हैं जिन्हें ईमानदार कहा जाता है। लेकिन 140 करोड़ रुपये तक के बोगस भुगतान किए गए। संकेत दिए हैं कि जल्द ही इस प्रकरण में साक्ष्यों के साथ खुलासा करेंगे। जबकि मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर निशाना साधा कि यदि वह ईमानदार हैं तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही।

loksabha election banner

रविवार को ओमैक्स सिटी स्थित अपने निजी फॉर्म हाउस पर आयोजित प्रेसवार्ता में विधायक कुंडू ने 22 मार्च को आयोजित होने वाली प्रदेशस्तरीय रैली स्थगित होने की जानकारी दी। पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सरकार को पता था कि रैली में सभी रिकार्ड टूट जाते, इसलिए पूरा तंत्र मेरी रैली की निगरानी कर रहा था। प्रदेश की जनता का खुद के साथ होने का दावा करते हुए कहा कि सामान्य हालात होने पर दोबारा से रैली का आयोजन किया जाएगा।

कोरोना वायरस को लेकर कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण प्रदेश की जनता की सेहत को कोई नुकसान हो। एक विवादित बयान से पूरी तरह से किनारा करते हुए कहा कि पंजाबी समाज के संघर्ष से सभी को प्रेरणा लेने की जरूरत है, लेकिन जो कुछ लोग खराब हैं मैं उनके खिलाफ हूं। यह भी कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहूंगा। ठेकेदारी प्रथा के नाम पर बड़ी धांधलियां होने का अंदेशा जताया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ यदि लड़ाई हार गया तो मैं अपने बच्चों के नाम बदलकर खट्टर सरनेम रख लूंगा। राज्यसभा के लिए दीपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा को समर्थन से संबंधित सवाल पर कहा कि चुनाव के दौरान सभी संपर्क करते हैं, लेकिन मैं समर्थन डंके की चोट पर करूंगा। यह भी कहा कि वैसे दीपेंद्र को अब किसी के समर्थन की जरूरत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.