बहादुरगढ़, जेएनएन। बदमाशों के हौसले पूरे बुलंद है, आए दिन कोई न कोई नई और बड़ी वारदात हो रही है। बहादुरगढ़ में चेन स्‍नेचिंग गिरोह फल फूल रहा है तो अब एक और मामला सामने आया है। यहां रेलवे लाइन पार थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक ठेके पर शराब को लेकर विवाद हो गया। बाइक पर आए दो युवकों ने ठेके के कारिंदे पर हमला कर दिया। इससे उसे सिर में चोट लगी। दोनों हमलावर जब बाइक पर भागे तो पीछे से कारिंदे ने एक को पकड़ने की कोशिश की। इसमें उसका बैग गिर गया। दोनों उसे छोड़ भाग निकले। बैग में अवैध पिस्तौल और कुछ दस्तावेज मिले। इसके आधार पर हमलावरों की पहचान हो गई।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के औरया जिले के गांव बिसौली का निवासी और फिलहाल बहादुरगढ़ के निजामपुर रोड पर रह रहा अनूप मांडौठी गांव के प्रदीप के ठेके पर काम करता है। शनिवार की रात सवा नौ बजे ठेके पर दो बाइक सवार शराब लेने आए। उनका शराब को लेकर अनूप के साथ झगड़ा हो गया। दोनों ने उसके सिर में चोट मार दी। इसके बाद वे भागने लगे। पकड़ने की कोशिश में बैग गिरा और खोलकर देखा तो उसमें एक लोडिड देशी पिस्ताैल के अलावा शास्त्री नगर के अमर के नाम का आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस जबकि सोनीपत के गांव गढ़वाल के हरदीप का ड्राइविंग लाइसेंस और उसी के नाम की मोटरसाइकिल की आरसी मिली। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर बैग कब्जे में लिया। अवैध हथियार को लेकर केस दर्ज कर लिया गया। जिनके नाम के पहचान पत्र मिले, उनकी तलाश चल रही है। मगर वे हाथ नहीं आए हैं।

...रात में ही पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई जगह छापेमारी की। मगर वे हाथ नहीं आए। संभावित ठिकानों पर तलाश चल रही है। जल्द ही उनहें काबू कर लिया जाएगा।

--देवेंद्र कुमार, एसएचओ, लाइन पार थाना

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस