जागरण संवाददाता, हिसार: कैंट की तरफ से आ रही नगर निगम की सिटी बस पर शुक्रवार दोपहर 2 बजे के करीब जिदल पुल के पास 10-15 युवकों ने लोहे की रॉड व ईंट मारकर सामने का शीशा तोड़ दिया। वहीं बस के चालक पर भी हमलावरों ने रॉड से जानलेवा हमला करने की कोशिश की। चालक अपनी फूर्ती से हमले से बचने में कामयाब रहा, लेकिन शीशा टूटने के कारण बस चालक के मुंह पर खरोंचें व हाथ पर चोट आई है। हमले में चालक, परिचालक के अलावा तीन यात्रियों को चोटें आई हैं। चालक व परिचालक की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने 10-15 युवकों पर मामला दर्ज किया है।

---------------------------------

सुबह 11.30 बजे के करीब हम तीसरे फेरे में कैंट गेट के सामने पहुंचे थे। इससे पहले दो फेरे हिसार से कैंट के लगा चुके थे। लेकिन तीसरे फेरे में बस रोकते ही एक मोनू नाम का ऑटो चालक बस के अंदर घुस आया और उसने चालक संदीप के साथ हाथापाई शुरू कर दी। मैंने बीच-बचाव किया और समझाने की कोशिश की कि हमारा आप लोगों से कोई झगड़ा नहीं है, लेकिन इसके बाद भी मोनू कहता रहा कि यहां बस लेकर न आया करो। यहां बस नहीं चलने देंगे। मैंने 100 नंबर पर फोन किया तो सदर थाना से पुलिसकर्मियों ने समझाया। इसके बाद हम सवारी भरकर हिसार की ओर से आ रहे थे, जिदल पुल के पास पहुंचने पर एक बच्चे को उतारने के लिए जैसे ही चालक ने बस को धीरे किया तो एकदम 10 से 15 युवक बाइक पर सवार होकर युवक आए। उन्होंने बाइक्स को सड़क किनारे लगाया और ईंटों, लाठी-डंडों से बस पर हमला कर दिया। एक युवक ने चालक के सामने वाले शीशे पर ईंट मारकर उसे तोड़ दिया, वहीं उसपर खिड़की की ओर से लाठी-डंडों से हमला किया। मैंने चालक संदीप को कहा कि बस को रोकना मत सीधे ले चलो। हमने बस को सेक्टर 9-11 के थाने के सामने जाकर रोका। बस में 17-18 यात्री सवार थे, जिनमें से कुछ को चोटें भी आई हैं।

- जैसा कि सिटी बस परिचालक कम ठेकेदार राजबीर ने बताया।

-------------------

सिटी बस पर व चालक, परिचालक तथा यात्रियों पर हुए हमले में मोनू व अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

- हरपाल, एसआइ, सदर थाना, हिसार।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस