हिसार, जेएनएन। किसी पर एतबार करना महंगा साबित हो सकता है। हिसार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला को किसी व्‍यक्ति से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। हिसार जिले के एक गांव की महिला से एक युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इसके बाद युवक महिला से 25 हजार रुपये की नकदी और ज्वेलरी लूट कर फरार हो गया। महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाकर एसपी को शिकायत भी दी है। शिकायत में महिला ने बताया कि वह 2 जनवरी की शाम करीब 6.30 बजे अपने गांव जाने के लिए साथ लगते गांव के बस स्टैंड पर खड़ी थी।

इसी दौरान उसके गांव का ही एक युवक वहां मोटरसाइकिल लेकर आया। उक्त युवक ने उसे देखकर किसी परिचित का नाम बताकर उसे जानने की बात कही। उसने हां में सिर हिलाया तो उसने अपना नाम पता बताया और कहा कि वह भी उनके ही गांव का है और उसे वहां छोड़ देगा। महिला ने बताया कि वह विश्वास करके उसके साथ मोटर साइकिल पर बैठ गई। लेकिन कुछ दूर चलते ही वह बदतमीजी करने लगा।

उसने बाइक रोकने को कहा तो उसने स्पीड और बढ़ा दी। इसके बाद श्मशान भूमि के नजदीक वह बाइक रोककर बोला कि बाइक पंक्चर हो गया है। महिला का आरोप है कि  जब वह पैदल जान लेगी तो युवक ने उसे पकड़ लिया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की और उसके कपड़े फाड़कर थैला छीन लिया।

थैले में 25000 रुपये की नकदी थी। साथ ही वह जान से मरने की धमकी देकर कान-नाक की ज्वेलरी निकलवा कर बाइक पर भाग गया। महिला ने शिकायत में बताया है कि इस मामले में आरोपित के रिश्तेदार समझौता करने का दबाव बना रहे हैं तथा धमकी दे रहे हैं कि समझौता नहीं किया तो अंजाम बुरा होगा। महिला ने आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस