Move to Jagran APP

बजरंग दास गर्ग के ड्राइवर ने फेसबुक पर हथियारों संग डाली फोटो, सीआइए ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता हिसार व्यापारी नेता और कॉन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंगदास गर्ग के चाल

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 08:52 AM (IST)
बजरंग दास गर्ग के ड्राइवर ने फेसबुक पर हथियारों संग डाली फोटो, सीआइए ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता, हिसार :

loksabha election banner

व्यापारी नेता और कॉन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंगदास गर्ग के चालक विकास को फेसबुक पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। ड्राइवर ने अपने शौक के चलते हथियारों संग फोटो खिचकर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। सीआइए को पोस्ट संबंधी जानकारी किसी से मिली तो बिना देरी किए सीआइए इंचार्ज बिजेंद्र ने इस संबंध में सदर थाना में शिकायत दी। शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने अग्रोहा निवासी विकास और उसके मामला विजेंद्र के खिलाफ आर्म एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित विकास अग्रोहा का रहने वाला है। तीन माह से सेक्टर 14 निवासी कॉन्फेड के पूर्व चेयरमैन और व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग के यहां ड्राइवर है। व्यापारी नेता और उनके बेटे अखिल गर्ग के पास 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर है। पचकूला स्थित सेक्टर 21 के आवास पर पिता-पुत्र गए हुए थे। वह कमरे में बैठकर दोनों रिवाल्वर की सफाई कर रहे थे। किसी काम से वह कमरे में रिवाल्वर छोड़ बाहर आ गए। दोनों के कमरे से बाहर आने के बाद विकास ने अपने मोबाइल से दोनों रिवाल्वर की फोटो खिच ली और अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी ।

मामा की बंदूक के साथ भी फोटो की अपलोड

पुलिस जांच में सामने आया कि व्यापारी नेता बजरंगदास गर्ग ही नहीं, विकास ने मात्रश्याम के रहने वाले अपने मामा विजेंद्र की 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक के साथ भी फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी। पुलिस के अनुसार विकास के मामा विजेंद्र बगला रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में सुरक्षागार्ड है। उनके पास 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक है। तीन माह पहले विकास अपने मामा के पास स्कूल गया हुआ था। उसके मामा किसी काम से बंदूक कमरे में छोड़कर स्कूल से बाहर चला गया। पीछे से विकास ने बंदूक के साथ अपनी फोटो खिच ली। बाद में विकास ने इस फोटो को भी फेसबुक पर अपलोड कर लिया।

खिलौना एके 47 गन राइफल के साथ भी फोटो की अपलोड

पुलिस जांच में सामने आया कि ड्राइवर विकास के साथ व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग तीन माह पहले पंचकूला में अपने दोस्त महेंद्र के पास गया थे। वहां पर महेंद्र के सेक्टर-7 स्थित ऑफिस में रूके थे। महेंद्र के ऑफिस में एक खिलौना एके 47 राइफल दीवार पर लटकाई हुई थी। महेंद्र किसी काम से बाहर चले गए। जबकि बजरंग दास गर्ग अपनी रिवाल्वर विकास को देकर शौचालय में चले गए। पीछे से विकास ने अपने मोबाइल से नकली एके-47 के साथ फोटो खींच और फेसबुक आइडी पर अपलोड कर दी।

.

पुलिस सभी से की पूछताछ

डीएसपी ने इस मामले में व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग, उनके बेटे अखिल गर्ग, गर्ग के दोस्त महेंद्र और एक गनहाउस के मालिक से हर पहलू पर पूछताछ की। पूछताछ के बाद उन्होंने विकास और उसके मामा विजेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने व्यापारी नेता के गन लाइसेंस को रद्द करने सिफारिश भी की है।

--------------

मुझे खुद जानकारी नहीं थी मेरे ड्राइवर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो अपलोड की है। पुलिस ने मुझे आकर सारे मामले से अवगत करवाया है।

- बजरंग दास गर्ग, व्यापारी नेता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.