संवाद सहयोगी, हांसी : विकास की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में दो गिरफ्तारियां हो चुकी है। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान अजय उर्फ छोटा वासी गणेश कालोनी समाधा रोड के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को तोशाम चुंगी के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात के एक दिन बाद ही अंकित उर्फ अलोन को हिसार के पड़ाव चौक से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अंकित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस ने विकास की हत्या के मामले में कालू ढाणा चारकुतुब गेट, मिल्खा गामड़ी, अंकित उर्फ अलोन कृष्णा कॉलोनी, राहुल उर्फ पेटू चारकुतुब गेट, अजय उर्फ छोटा गणेश कालोनी, अजय गणेश कालोनी व रोहित वर्मा सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

बता दें कि तीन अगस्त की देररात करीब ढाई बजे सात हथियारबंद बदमाशों ने विकास के घर में सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे थे। जिसके बाद आरोपितों ने कुल्हाड़ी से गेट को तोड़ दिया था। विकास किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया था। परंतु आरोपितों ने उसे गली में पकड़ लिया था और लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी पत्नी, दो मासूम बेटियों के सामने मौत के घाट उतार दिया था। यह वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

वकील की मां व पत्नी के आरोपितों को हांसी पुलिस लेगी प्रोडक्शन वारंट पर

वकील की पत्नी और मां की हत्या करने के मामले में राजस्थान में हांसी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपितों को राजस्थान पुलिस द्वारा दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपितों ने गिरफ्तारी से पहले हांसी पुलिस की टीम पर फायरिग की थी। इस मामले में हांसी पुलिस ने राजस्थान के नीमराना में 307 का मामला दर्ज करवाया था। रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद अब हांसी पुलिस आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी।

Edited By: Jagran

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट