Move to Jagran APP

चुनाव संपन्न होते ही प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे ठोके

हांसी विधानसभा चुनाव में मतदान संपन्न होने के बाद प्रत्याशियों ने अपनी-अपन

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 02:27 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:29 AM (IST)
चुनाव संपन्न होते ही प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे ठोके
चुनाव संपन्न होते ही प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे ठोके

संवाद सहयोगी, हांसी : हांसी विधानसभा चुनाव में मतदान संपन्न होने के बाद प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे करते हुए हांसी में अनेक योजनाएं लाने और युवाओं को रोजगार देने सहित लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के दावे करने शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विनोद भयाना ने हांसी हलके से भारी अंतर से अपनी जीत का दावा करते हुए समर्थकों को बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं। उनकी जीत की प्रबल संभावना को देखते हुए मुलतान कालोनी में समर्थकों ने पटाखे भी बजाए हैं। भयाना की जीत सुनिश्चित मानकर सैकड़ों समर्थक भयाना के आवास पर बधाई देने जमा हो गए। भयाना ने अपनी जीत का दावा करते हुए हलके की जनता का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में हांसी को एक विकसित शहर बनाया जाएगा और युवाओं को रोजगार के लिए कोई बड़ा प्रोजेक्ट स्थापित करवाया जाएगा। खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए लंबे अरसे से लंबित खेल स्टेडियम बनाने की मांग भी पूरी होगी। तमाम सरकारी कार्यालयों में पारदर्शिता लाई जाएगी और कार्यों को लेकर अधिकारियों की जवाबदेही सुनिश्चित की जाएगी।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश पंघाल ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षो में किसानों व युवाओं के साथ छलावा किया है और इस बार चुनाव में हलके की जनता में भाजपा के प्रति भारी आक्रोश था और लोगों ने कांग्रेस को वोट देकर उनकी जीत सुनिश्चित कर दी है।

पंचायती उम्मीदवार प्रेम सिंह मलिक ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि गांवों में मिले भारी जनसमर्थन और शहर के मतदाताओं से मिले अपार सहयोग से उनकी जीत तय है। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वो शहर को पूरी तरह स्वच्छ व सुंदर बनाने का काम करेंगे। मलिक ने कहा कि बदतर हो चुकी सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए उन्होंने अपने स्तर पर काम किया और सत्ता में न होते हुए उन्होंने शहर को साफ-सूथरा बनाने में सफलता हासिल की। विधायक बनते ही युवाओं को शिक्षा दिलाने के लिए कालेज व यूनिवर्सिटी बनाने के लिए प्रयास किया जाएगा। प्रत्येक गांव में खेल स्टेडियम व खेल नर्सरी बनायी जाएंगी।

उधर जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी राहुल मक्कड़ ने भी अपनी जीत का दावा किया है और विधायक बनने के बाद हांसी हलके में सफाई व्यवस्था, बरसाती पानी की निकासी, सीवरेज व्यवस्था को दुरुस्त कर शहर को साफ-सूथरा बनाने की बात कही है। मक्कड़ ने कहा कि भाजपा शासन में पिछले पांच वर्षो से हांसी के लोगों ने बनवास झेला है और अब क्षेत्र के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरकर वो हलके की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.