सिरसा, जेएनएन। सिरसा सीआइए कालांवाली पुलिस ने बुधवार शाम को शिवबाड़ी मंदिर में से पुजारी के 82 हजार रुपये नकदी चोरी की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में सीसी टीवी की रिकार्डिंग खंगालते हुए एक संदिग्ध युवक को देखा। जिसके बाद पुलिस ने अहम सुराग जुटाकर आरोपित को काबू कर लिया। आरोपित की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गग्गू उर्फ नवरंगी निवासी तख्तलम के रूप में हुई है। आरोपित हेरोइन यानि चिट्टा पीने का नशा करता है और नशे की लत को पूरी करने के लिए ही उसने वारदात को अंजाम दिया। सीआइए इंचार्ज राजपाल ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने पचास हजार रुपये की नकदी बरामद कर ली है।

वर्णनीय है कि बुधवार शाम को शिवबाड़ी मंदिर निवासी पुजारी महेंद्र शास्त्री ने कालांवाली थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके मंदिर में 82 हजार रुपये रखे हुए थे। वह नकदी को बैंक में जमा करवाने जा रहा था। उससे पहले चाय पीने लगा। कुछ देर बाद जब उसने नकदी संभाली तो वहां नकदी नहीं थी। इस मामले में सीआइए कालांवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिवबाड़ी के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज जांची तो एक संदिग्ध युवक को काबू किया। सीअाइए कालांवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित से शेष रुपयों की बरामदगी के लिए उसे अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

सत्संग में गई थी महिला, पीछे से चोरों ने ले उड़े ज्वैलरी व एलइडी

सिरसा : बेगू रोड स्थित प्रीतनगर में गली नंबर चार बंद मकान का ताला तोड़कर चोर सोने चांदी के गहने व एक एलइडी चुरा ले गया। चोरी की वारदात के समय महिला पड़ोस में सत्संग में गई हुई थी। जब वह वापस लौटी तो मकान के बाहर लगा ताला टूटा पड़ा था। जब उसने अंदर जांच की तो सामान बिखरा हुआ था तथा अलमारी खुली हुई थी। इस संबंध में महिला ने शहर थाना की कीर्तिनगर चौकी पुलिस को शिकायत दी। प्रीतनगर की गली नंबर चार निवासी सत्यवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीती रात अपने बेटे को घर में सुलाकर बाहर ताला लगाकर पड़ोस में चल रहे सत्संग में गई थी। रात को जब वापस लौटी तो देखा कि मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा था। जब उसने अंदर जाकर सामान जांचा तो घर से एक सोने की चैन, एक जोड़ी बालियां, एक पाजेब जोड़ी व एक एलइडी अज्ञात व्यक्ति चुरा क ले गया। चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर कीर्तिनगर पुलिस चौकी से एएसआइ विजेंद्र ने मौके पर पहुंच कर जांच की। इस संबंध में शहर थाना सिरसा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021