Move to Jagran APP

अभय चौटाला बोले- इनेलो से बागी विधायकों के खिलाफ नए सिरे से शिकायत दर्ज करवाएंगे

अभय ने कहा विधानसभा में नैना चौटाला ने खुद कहा था कि इनेलो टूट चुकी है और वे साथ नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष इसकी रिकार्डिंग निकलवा कर सुन सकते हैं लेकिन वे मामले को टालना चाहते हैं

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 04:59 PM (IST)
अभय चौटाला बोले- इनेलो से बागी विधायकों के खिलाफ नए सिरे से शिकायत दर्ज करवाएंगे
अभय चौटाला बोले- इनेलो से बागी विधायकों के खिलाफ नए सिरे से शिकायत दर्ज करवाएंगे

सिरसा, जेएनएन। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि पार्टी छोड़ चुके बागी विधायकों के मामले में नए सिरे से शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। सिरसा में उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष पर जेजेपी विधायकों पर फैसले को लटकाने का आरोप लगाया। अभय सिंह ने कहा कि इस बारे में उनकी पार्टी द्वारा नए सिरे से शिकायत दर्ज करवाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा में नैना चौटाला ने खुद कहा था कि इनेलो टूट चुकी है और वे साथ नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष इसकी रिकार्डिंग निकलवा कर सुन सकते हैं, लेकिन वे इस मामले को टालना चाहते हैं। भाजपा इस मामले में जानबूझ कर कार्रवाई नहीं करना चाहती है।

loksabha election banner

अभय बोले- नशा बेचने वाले चार लोगों के नाम विस में बताए थे, सीएम से पूछूंगा उन्‍होंने क्‍या किया

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का कहना है कि जिला में चार लोग नशे का कारोबार करते हैं। एक साल पहले विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री को नाम बताए थे। अब 3 अगस्त से हरियाणा विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है। मुख्यमंत्री से पूछूंगा कि नशा बेचने वालों के खिलाफ आपकी सरकार ने क्या कार्रवाई की। वह डबवाली में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से कहा था कि अगर कारोबोरियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो ये लोग दूसरे जिलों को प्रभावित करेंगे। ठीक वैसा ही हुआ। जिस पंजाब को उड़ता पंजाब कहते थे, आज वहां जिक्र बंद हो गया। हरियाणा के अंदर ऐसा कोई जिला या तहसील नहीं बची, जहां नशे को लेकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन न किया हो। सरकार सख्ती करने की बजाए ऐसे लोगों को बचाने का प्रयास करती है।

नशे के कारोबारी सीएम के साथ जफ्फी डालकर फोटो खिंचवाते हैं। उसकी फोटो अखबारों में छपती है, सोशल मीडिया में दिखाते है। वही व्यक्ति दिल्ली से चिट्टा लेकर आता है, पुलिस उसे पकड़ती है, गिरफ्तार करती है। उसके खिलाफ कार्रवाई करने की अपेक्षा मुख्यमंत्री फोन करके छुड़वा देता है। अभय सिंह ने कहा कि सरकार बनने पर अफसरों को हिदायत दी जाएगी कि अगर इस कारोबार को बढ़ावा मिला तो कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए, तुम्हें (अफसरों) पकड़कर अंदर दे दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.