सिरसा, जेएनएन। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि पार्टी लोकसभा चुनाव में 33 फीसद सीटें महिलाओं को देगी। दो सीटों पर युवा चेहरे भी उतारे जाएंगे। कोर कमेटी बैठक में इसका फैसला किया जा चुका है। सिरसा में पत्रकारों से बातचीत में अभय ने कहा कि भाजपा का लोग जबरदस्त विरोध कर रहे हैं और उसके नेताओं को गांवों से वापस लौटना पड़ रहा है।

सरकार किसान हितैषी होने का ढिंढोरा पीट रही है लेकिन समर्थन मूल्य पर सरसों भी नहीं खरीदी जा रही। 4200 रुपये के समर्थन मूल्य के मुकाबले किसानों को 3200 रुपये प्रति क्विंटल प्राइवेट सैलरों को सरसों बेचनी पड़ रही है। इस सरकार से सभी दुखी है। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने प्रचार की शुरुआत फरीदाबाद सीट से की जहां लोगों ने उनके प्रदेश प्रभारी कलराज मिश्र तथा कृष्णपाल गुर्जर को बोलने तक नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के अलावा इनेलो को तोडऩे में एक और नई पार्टी के लोग लगे हैं लेकिन अगले कुछ दिनों में इस पार्टी के पास एक भी विधायक नहीं बचेगा और ये विधायक अलग-अलग पार्टियों में चले जाएंगे। उन्होंने पार्टी छोडऩे वाले विधायकों के बारे में कहा कि स्पीकर का फैसला सही नहीं है। सभी छह अयोग्य करार होंगे।

तीन दिन में स्वास्थ्य विभाग के भ्रष्टाचार की खोलूंगा पोल

अभय सिंह ने कहा कि जो लोग यह ढिंढोरा पीटते हैं कि वह सबसे बड़े ईमानदार हैं, वही सबसे बड़े बेईमान हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग से संबंधित एक वीडियो उनके पास आई है जो एक बड़े घोटाले की तरफ इशारा करती है। मेडिकल वेस्ट को खत्म करने के लिए सरकार एजेंसियों को पैसा देती है और वही मेडिकल वेस्ट जो थोक के भाव में नाजायज रूप से बेचा जा रहा है। एजेंसियों को टेंडर भी कई गुणा महंगे दिए गए, जिसका वे खुलासा करने वाले हैं।

...और एकता की खुल जाएगी पोल

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस राष्ट्रीय महासचिव के पास एक मिनट का वक्त नहीं होता वह सभी को गिनती करके बस में बैठाते हैं, फोटो करवाते हैं और फिर उन्हें लेकर चलते हैं। उन्होंने चुटकी ली कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर को एक कमरे में छोड़ दो, आधे घंटे में ही एफआइआर हो जाएगी।

Posted By: manoj kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस