जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार जिले के पेटवाड़ गांव निवासी 23 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस युवक का दोस्त और उसका पिता इस हादसे में घायल हो गए। घायलों को हिसार के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मामले में जानकारी देते हुए मृतक युवक के चाचा मंजीत ने बताया कि उसका भतीजा 23 वर्षीय दीपक, उसका दोस्त पाली गांव निवासी परवीन और परवीन के पिता जयपाल आटो में हिसार से पेटवाड़ जा रहे थे। मंजीत ने बताया कि दीपक और परवीन हिसार शहर में एक पीजी में रह रहे थे। उन्होंने साथ रहकर पढ़ाई की थी। जिसके बाद हाल ही में दीपक की डाक विभाग में सरकारी नौकरी लगी थी।

उसकी पोस्टिंग पंचकूला में थी। दीपक को नौकरी लगे करीब तीन महीने हुए थे। दीपक शनिवार को पीजी के कमरे को खाली कर आटो में सामान लेकर अपने गांव जा रहा था। दीपक के दोस्त परवीन के पिता आटो चालक है, उनके आटो में सामान ले जाया जा रहा था। आटो परवीन के पिता जयपाल चला रहे थे। शनिवार शाम पांच बजे के करीब हांसी बाईपास पर सिसाय पुल के पास पहुंचने पर किसी अज्ञात वाहन ने उनके आटो में टक्कर मार दी। जिससे आटो पलट गया। हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दोनों पिता-पुत्र घायल हो गए। मंजीत ने बताया कि हादसे के करीब पांच मिनट बाद दीपक के फोन पर फोन किया था तो एंबुलेंस चालक ने फोन रिसीव कर इस घटना की सूचना दी थी। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे और दीपक के शव को शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। जहां रविवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सौंप दिया। वहीं मामले में मृतक के पिता बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Edited By: Manoj Kumar