Move to Jagran APP

चोई क्वांग-डू स्टेट चैंपियनशिप में खिलाड़ियों में सात ने जीते स्वर्ण

संवाद सहयोगी, हिसार : कुरुक्षेत्र के पहेवा ब्लॉक में आयोजित चोई क्वांग-डू की स्टेट चैंपियनि

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:42 PM (IST)
चोई क्वांग-डू स्टेट चैंपियनशिप में खिलाड़ियों में सात ने जीते स्वर्ण
चोई क्वांग-डू स्टेट चैंपियनशिप में खिलाड़ियों में सात ने जीते स्वर्ण

संवाद सहयोगी, हिसार : कुरुक्षेत्र के पहेवा ब्लॉक में आयोजित चोई क्वांग-डू की स्टेट चैंपियनशिप में हिसार के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 पदक जीते। जिसमें से सात खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल जीते, वहीं तीन खिलाड़ियों ने चांदी झटकी व सात खिलाड़ियों ने कांस्य पदक जीतकर हिसार जिले का गौरव बढ़ाया। प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों का रविवार को गांव धान्सू स्थित लक्ष्य पब्लिक स्कूल व तलवंडी राणा गांव में स्वागत किया गया। लक्ष्य पब्लिक स्कूल के निदेशक रामनिवास वर्मा ने बताया कि तीन दिन तक चली चोई क्वांग-डू की स्टेट चैंपियनशिप में अलग-अलग भार वर्गों में लक्ष्य पब्लिक स्कूल धान्सू के प्रवीन, अजय ने गोल्ड मेडल जीता। वहीं सन्नी ने कांस्य पदक जीत कर हिसार के विजयी अभियान की शुरुआत की। इसी कड़ी में सुप्रीम पब्लिक स्कूल बहबलपुर के सतीश कुमार और अमन ने रजत पदक जीता। अंडर-19 में लक्ष्य पब्लिक स्कूल धान्सू के सुमित कुमार ने 51 से 54 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक, दिल्ली पब्लिक स्कूल हिसार के साहिल ने स्वर्ण पदक जीता। इसी आयु वर्ग में हुए लड़कियों के मुकाबलों में हिसार के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया। लक्ष्य पब्लिक स्कूल की भूमिका ने रजत पदक, 17 आयु वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए 48 से 51 किलोग्राम भार वर्ग में अंजली ने कांस्य पदक जीत कर हिसार जिले का नाम रोशन किया। 1192 खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में दिखाया दम

loksabha election banner

इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 21 जिलों के के तीन सौ से अधिक स्कूलों के 1192 खिलाड़ियों ने अलग-अलग आयु व भार वर्ग में भाग लिया था। रविवार को विजेता खिलाड़ियों का गांव धान्सू व तलवंडी राणा में स्वागत किया गया। इस दौरान कोच नीरज वर्मा व लक्ष्य स्पो‌र्ट्स एकेडमी के निदेशक रमेश कुमार सहित भारी संख्या में गणमान्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.