Move to Jagran APP

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उमरा से आए तीन सहित 32 कोरोना पॉजिटिव दाखिल

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में गांव उमरा से तीन व जिला कैथल से आए चार कोरोना संक्रमितों व एक संदिग्ध सहित 33 लोग मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:48 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 12:48 PM (IST)
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उमरा से आए तीन सहित 32 कोरोना पॉजिटिव दाखिल
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उमरा से आए तीन सहित 32 कोरोना पॉजिटिव दाखिल

अग्रोहा/हिसार, जेएनएन। अग्रोहा मेडिकल के कोरोना अस्पताल में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। बुधवार देर रात को गांव उमरा से तीन व जिला कैथल से आए चार कोरोना संक्रमितों व एक संदिग्ध सहित 33 लोग मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन है। बुधवार को मेडिकल के कोरोना ओपीडी में 22 लोगों की कोरोना संक्रमित जांच की गई जिनमें 10 लोग वो थे जो उकलाना निवासी युवक एंव युवती के सीधे संपर्क में आए थे इसके साथ पांच अन्य लोगों की बाहर की ट्रेवल हिस्ट्री थी। इसके साथ गांव उमरा से तीन व जिला कैथल से आए चार कोरोना संक्रमितों और एक संदिग्ध को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है।  

loksabha election banner

मेडिकल के कोरोना अस्पताल में फिलहाल 32 कोरोना पॉजीटिव उपचाराधीन है जिनमें उमरा से आए दंपति सहित तीन लोग, हिसार के सत्य नगर निवासी एक युवक, उकलाना से आए 18 वर्षीया युवक एंव 17 वर्षीय युवक,बैंक कॉलोनी हिसार, टिब्बा दानाशेर व गांव चौधरीवास से एक - एक युवक, गांव सातरोड कलां से दंपति सहित तीन, गांव महोब्बतपुर से दंपति बेटे व एक वृद्ध महिला सहित 4, इसके साथ हांसी क्षेत्र के कोरोना पॉजिटिव जिनमें गांव बडाला से चार संक्रमित, एक हांसी के वार्ड नं 10 और गांव खरबला से 35 वर्षीय एक युवक उपचाराधीन है।

वहीं इसके साथ मेडिकल के कोरोना अस्पताल में दूसरे जिले जिनमें फतेहाबाद के गांव बोस्ती से 24 वर्षीय युवती, टोहाना से एक महिला और बुधवार देर रात कैथल से आए चार संक्रमितों सहित पहले से एडमिट कैथल के कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है।

ये रही सैंपल रिपोर्ट

रतिया निवासी एक अधेड़ की कोरोना सैंपल रिर्पोट नेगेटिव आ गई जिसे आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं सातरोड निवासी एक महिला की कोरोना सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है दूसरी कंफर्म नेगेटिव रिर्पोट के लिए सैंपल भेज दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.