जागरण संवाददाता, हिसार : सिविल लाइन पुलिस ने राजगढ़ रोड नाके पर एक कंटेनर रुकवाकर उसमें ठूंसकर भरीं 287 भेड़ लेकर जाते चालक समेत दो लोगों को काबू किया है। पुलिस ने इस संबंध में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस की एक टीम राजगढ़ रोड नाके पर मौजूद थी। तभी वहां बालसमंद की तरफ से साउथ बाईपास से एक कंटेनर आया। पुलिस कर्मियों ने वाहन को रुकवा लिया। तलाशी ली तो कंटेनर फट्टे लगाकर दो हिस्सों में बंटा मिला और वहां ठूंस-ठूंसकर 287 भेड़ भर रखी थी। वहां न चारा था और न पानी का प्रबंध था। पुलिस ने कंटेनर कब्जे में लेकर नोहर निवासी चालक जाकिर हुसैन और उसके साथ बैठे हाकिम को हिरासत में ले लिया। बाद में उनको सिविल लाइन थाना में ले जाया गया। पुलिस ने चालक और उसके साथ मिले आदमी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

विवाहिता को जहर पिलाने के आरोप में तीन ससुरालजनों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार :

खारिया निवासी विवाहिता रेणु को जहर के प्रभाव के कारण एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने उसके सास-ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है। विवाहिता ने बयान देकर कहा कि वह बुधवार शाम को घर में मौजूद थी। उसके ससुर राजबीर व सास विद्या ने उसे पकड़ लिया और ननद माया ने जबर्दस्ती उसे कीटनाशक पिला दिया। फिर सास ने यह शोर मचा दिया कि बहू ने जहर पी लिया है। बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने नामजद तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप