Move to Jagran APP

बैरियर से हटी अब बस स्टैंड के गेट पर गरमाएगी सियासत, दीवार तोड़ने के लिए 25 दिन का दिया वक्त

राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कहा कि पारिजात चौक से नागोरी गेट तक रास्ता खुलवाने के बाद उनका अगला कदम बस स्टैंड की दीवार तुड़वाना है। इसके लिए उन्होंने 31 जुलाई तक का समय दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 04:12 PM (IST)
बैरियर से हटी अब बस स्टैंड के गेट पर गरमाएगी सियासत, दीवार तोड़ने के लिए 25 दिन का दिया वक्त

जेएनएन, हिसार : राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने कहा कि पारिजात चौक से नागोरी गेट तक रास्ता खुलवाने के बाद उनका अगला कदम बस स्टैंड की दीवार तुड़वाना है। इसके लिए उन्होंने 31 जुलाई तक का समय दिया है। 25 दिन बाद शहर के अंदर एक भी बस नहीं गुजरेगी जल्द बस स्टैंड की पीछे की दीवार हटवाकर रास्ता पीछे की तरफ से शुरु किया जाएगा। इसके लिए मैंने संबंधित विभागों के अधिकारियों से बातचीत कर ली है, जल्द ही बसें पीछे की तरफ से बस स्टैंड में प्रवेश करने लगेंगी जिससे जाम से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड के पीछे गेट खुलवाने के लिए उन्होंने ही बजट पास करवाया है और आगे भी वे इस काम को पूरा करवाकर दम लेंगे। व्यापारियों ने की मांग, कमेटी में शामिल करें डीसी

loksabha election banner

अग्रसेन मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्याम गोयल ने कहा कि उपायुक्त ने जो व्यापारियों की मांग मानकर रास्ता खुलवाया है वे उसके लिए आभार जताते हैं। उन्होंने कहा कि उपायुक्त ने ट्रायल के लिए सात दिन का समय दिया है और इसके लिए सात सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। उस कमेटी के अंदर व्यापारियों को भी शामिल किया जाए। उन्होंने उपायुक्त से इस रोड पर रोशनी का प्रबंध करने और सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की है।

लोकसभा सांसद व दो राज्यसभा सदस्य होने के बावूजद भी संघर्ष करना पड़ा : योगराज शर्मा

हॉकी खेल व खिलाड़ियों की खेल सुविधाओं के लिए सेवा प्रयासरत समाजसेवी योगराज शर्मा ने कहा है कि पारिजात चौक से नागोरी गेट जाने के लिए बंद किए गए रास्ते को खुलवाने के लिए हिसार की जनता को हिसार का विधायक, हिसार के लोकसभा सांसद व हिसार से दो राज्यसभा सांसद होने के बावजूद भी वर्षों से इंतजार व संघर्ष करना पड़ा। प्रेस को जारी विज्ञप्ति में समाजसेवी योगराज शर्मा ने कहा है कि अगर इस तरह प्रशासन व जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों द्वारा जनता की सुविधा के लिए कार्य नहीं करेंगे तो विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र देश भारत की जनता का लोकतंत्र से विश्वास उठने लगेगा। शर्मा ने कहा कि डा. कमल गुप्ता मुख्यमंत्री मनोहर लाल से जाम से मुक्ति के लिए हिसार में फ्लाई ओवर बनवाने की घोषणा करवाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.