जागरण संवाददाता, बिलासपुर (गुरुग्राम): दिल्ली- जयपुर हाईवे पर बिलासपुर के निकट सोमवार सुबह करीब 11 बजे हुए सड़क हादसे में कार सवार महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कार चला रहे महिला के पति, बेटी व बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों मेदांता अस्पताल के आइसीयू में रखा गया है। कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। बिलासपुर थाना पुलिस मामला दर्ज कर चालक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर के रामनगर कालोनी निवासी शरद दीक्षित सोहना रोड स्थित होटल वेस्टिन में कार्यरत थे। वह पत्नी निधि, बेटे आरव तथा बेटी अनिका के साथ सोहना रोड स्थित एक सोसायटी में रह रहे थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे शरद परिवार के साथ जोधपुर जाने के लिए अपनी कार से चले थे। बिलासपुर चौक के पास पार्किंग होटल के सामने तेज स्पीड वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

हादसे में शरद, उनकी पत्नी व दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को लोगों ने क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल मानेसर स्थित मेडिओर अस्पताल में दाखिल कराया। शरद की पत्नी निधि की शाम को मौत हो गई। वहीं शरद व उनके बच्चों की गंभीर हालत देखते हुए मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

यातायात का दबाव अधिक होने के चलते लोग यह नहीं देख पाए कि टक्कर किस वाहन से हुई। चालक वाहन लेकर चंपत हो गया। पुलिस उसकी पहचान में लगी हुई है। हादसे की जानकारी पुलिस से मिलने पर शरद के पिता शेष दीक्षित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By: Jagran