जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: प्रॉपर्टी कारोबार से जुड़े गांव हरिनगर (डूमा) निवासी संदीप यादव को कुख्यात बदमाश जीतू भांजा द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कारोबारी संदीप यादव ने फरुखनगर निवासी रवि खुराना को पैसे दे रखे हैं। यह पैसे उन्होंने अपने जानकार सतीश कुमार के माध्यम से दिए थे। रवि ने 10 जुलाई को पैसे लौटाने की बात की थी। जब संदीप पैसे मांगने पहुंचे तो उसने दो-चार दिन में 10 लाख रुपये देने की बात कही। बाकी राशि धीरे-धीरे लौटाने की बात की। इस बीच 12 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस बजे संदीप के पास फोन आया।

फोन करने वाले ने अपने आपको जीतू भांजा बताया। उसने कहा कि वह भोंडसी जेल से बोल रहा है। वह राजेश क्रांति गैंग से है। कुख्यात गैंगस्टर रणबीर सैनी उसका बड़ा भाई है, जिसके ऊपर हरियाणा पुलिस ने छह लाख रुपये का ईनाम रखा था। यदि रणबीर सैनी को नहीं जानता है तो उसके बारे में गूगल या यू-ट्यूब देख ले। आगे संदीप से कहा कि यदि रवि खुराना से पैसे वापस मांगे तो परिवार सहित खत्म कर दूंगा। शिकायत के आधार पर जीतू भांजा एवं रवि खुराना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस तरह के मामले में पहले यह जांच करनी आवश्यक होती है कि धमकी देने वाला कौन है। कई बार किसी गैंगस्टर का नाम लेकर कोई और धमकी दे देता है। जीतू भांजा ने ही धमकी दी है, यह सच्चाई सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रीतपाल, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस