जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 4-7 सरकारी स्कूल में बृहस्पतिवार को जिला स्तरीय स्कूली लड़कियों के वर्ग में खो-खो टीमों के फाइनल मुकाबले खेले गए। फाइनल मुकाबले अंडर-14, 17 और 19 आयु वर्ग टीमों के खेले गए हैं। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि अंडर-14 का फाइनल मुकाबला सोहना ब्लॉक व फरुखनगर ब्लॉक टीमों के बीच खेला गया था जिसमें सोहना टीम 25-21 से जीतने में कामयाब रही।

अंडर-17 वर्ग का फाइनल मुकाबला सोहना ब्लॉक व पटौदी ब्लॉक टीमों के बीच खेला गया और इसमें सोहना टीम ने 31-26 से जीत दर्ज कर ट्रॉफी हासिल की। अंडर 19 वर्ग में भी सोहना टीम ने जीत हासिल की। फाइनल मुकाबले में सोहना ब्लॉक टीम ने फरुखनगर ब्लॉक टीम को 26-20 से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया।

- बैड¨मटन:

बृहस्पतिवार को हेरिटेज स्कूल में अंडर-14, 17, 19 आयु वर्ग के बैड¨मटन मुकाबले शुरू हुए। लड़कों की प्रतियोगिता के तीनों वर्ग में 60 स्कूलों की टीम भाग ले रही है। अहलावत ने बताया कि प्रतियोगिता के पहले दिन मुकाबलों में क्वॉर्टरफाइनल मुकाबले खेले गए हैं और शुक्रवार को सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। अहलावत ने कहा कि पहली बार जिलास्तर पर बैड¨मटन इवेंट में ज्यादा टीमों ने भाग लिया है और प्रतियोगिता के पहले दिन सभी टीमों के बीच जोरदार मुकाबले हुए।

Posted By: Jagran