जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-62 स्थित हेरिटेज स्कूल में चल रही जिलास्तरीय स्कूल बैड¨मटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन महिला वर्ग में कड़े मुकाबले हुए। 14 आयु वर्ग में सेक्टर-45 स्थित डीपीएस की टीम तथा अंडर-17 में सुशांतलोक डीपीएस और अंडर-19 में सनसिटी की टीमें विजेता बनीं।

शनिवार की शाम अंडर-14, 17 और अंडर-19 आयु वर्ग में महिला टीमों के बीच मुकाबला हुआ। अंडर-14 के फाइनल मुकाबले में सेक्टर-45 के डीपीएस ने सेक्टर-46 के एमिटी स्कूल की टीम को शिकस्त दी। इस वर्ग में शिक्षांतर स्कूल की टीम तीसरे स्थान पर रही। अंडर-17 में सुशांतलोक डीपीएस ने सेक्टर-45 की डीपीएस को हराकर राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए स्थान पक्का किया। इस वर्ग में तीसरे स्थान पर सेक्टर-43 एमिटी स्कूल की टीम रही।

वहीं अंडर-19 आयु वर्ग में सन सिटी स्कूल की टीम ने मारुति कुंज की डीपीएस को हराया। इस वर्ग में तीसरे स्थान पर हेरिटेज स्कूल की टीम रही। ये टीमें अगले महीने अंबाला में होने वाली प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी। इन टीमों के खिलाड़ियों को जल्द ही प्रशिक्षण देना शुरू किया जाएगा। 150 महिला खिलाड़ियों ने की हिस्सेदारी

बैड¨मटन प्रतियोगिता में जिले के 36 स्कूलों से 150 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। शनिवार को महिला टीमों के बीच पहले लीग मैच कराए गए। इसके बाद जीतने वाले स्कूल के खिलाड़ियों के सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए।

Posted By: Jagran