जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 65 स्थित एक लॉन टेनिस अकादमी में खेली जा रही जिलास्तरीय स्कूली लॉन टेनिस प्रतियोगिता में मंगलवार को लड़कियों व लड़कों के वर्ग टीमों के सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि लड़कियों व लड़कों के वर्ग में अंडर-17 व 19 टीमों के सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें लड़कियों के अंडर-17 आयु वर्ग के मुकाबले में अजंता पब्लिक स्कूल टीम ने सनसिटी स्कूल टीम को 2-1 से हराकर फाइनल में स्थान बनाया। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में एमेटी सेक्टर 46 स्कूल टीम ने डीपीएस सेक्टर 45 स्कूल टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में अजंता स्कूल टीम के साथ मुकाबला तय किया।

अंडर-19 में पहला सेमीफाइनल मुकाबला सेंट माइकल मारुति कुंज स्कूल टीम ने एमेटी 46 सेक्टर स्कूल टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा मुकाबला अजंता सेक्टर 31 स्कूल टीम व डीपीएस 45 स्कूल टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

लड़कों के अंडर-17 वर्ग में अजंता पब्लिक स्कूल टीम ने मानव रचना स्कूल टीम को 2-0 से हराया और एमेटी 46 स्कूल टीम ने सनसिटी स्कूल टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में मुकाबला तय किया।

अंडर-19 आयु वर्ग में डीपीएस सुशांत लोक स्कूल टीम ने अजंता पब्लिक स्कूल टीम को 2-0 से और डीपीएस सेक्टर 45 स्कूल टीम ने मानव रचना स्कूल टीम को 2-0 से हराकर फाइनल में स्थान बनाया।

Posted By: Jagran