संवाद सहयोगी, पटौदी: प्रसिद्ध फिल्म अभिनत्री सोहा अली खान अपने पति अभिनेता कुणाल खेमू एवं बेटी इनाया के साथ आजकल पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रही हैं। सोहा अली खान सोमवार को पटौदी पैलेस पहुंच गई थीं। बाद में उनकी मां एवं पूर्व फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर भी पटौदी पहुंचीं।

रात अपने पटौदी पैलेस में बिताकर शर्मिला टैगोर मंगलवार को दिल्ली चली गईं जबकि और कुणाल के 27 जुलाई तक पटौदी पैलेस में रहने की बात कही जा रही है। मंगलवार को सुबह अभिनेता कुणाल खेमू के पिता अभिनेता रवि खेमू एवं मां ज्योति खेमू भी पटौदी पैलेस पहुंचे हैं। बताया जाता है कि उनका इरादा अपने बेटे, बहू एवं पोती के साथ कुछ वक्त गुजारने का है। बताया जाता है कि इस गेट टूगेदर कार्यक्रम में सैफ अली खान एवं करीना कपूर खान को भी शामिल होना था एवं उन्हें 21 जुलाई को पटौदी पहुंचना था परंतु किन्ही अपरिहार्य कारणों को चलते वे नहीं आ पाए।

इधर मंगलवार को सोहा अली खान ने सुबह पटौदी पैलेस के गार्डन में भ्रमण किया। बाद में कुणाल ने अपने माता-पिता को पटौदी पैलेस का अवलोकन करवाया। यद्यपि रवि एवं ज्योति खेमू लगभग दो वर्ष पूर्व भी पटौदी पैलेस आ चुके हैं एवं पैलेस को देख चुके हैं परंतु पटौदी पैलेस के रेनोवेशन के बाद उनका यह पहला दौरा है। सोहा, कुणाल एवं कुणाल के माता-पिता ने गर्मी के चलते ज्यादा समय पैलेस के अंदर ही बिताया। उल्लेखनीय है कि सोहा अली खान पटौदी के नौवें नवाब एवं पूर्व क्रिकेट कप्तान मरहूम मंसूर अली खान की बेटी तथा प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की बहन है।

Posted By: Jagran