Move to Jagran APP

नाले के ऊपर टूटी सड़क पर ट्रक पलटा

सेक्टर 21 में टूटी सड़कें किसी बड़े हादसे का सबब बन सकती है। बुधवार की रात एक पुराने नाले के उपर बनी हुई सड़क टृटी होने के कारण एक ट्रक पलट गई। लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई मगर ट्रक हटवाने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ। शुक्रवार को आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने क्रेन मंगवाकर ट्रक का हटवाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 06:14 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 06:14 PM (IST)
नाले के ऊपर टूटी सड़क पर ट्रक पलटा
नाले के ऊपर टूटी सड़क पर ट्रक पलटा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 21 में टूटी सड़कें किसी बड़े हादसे का सबब बन सकती हैं। बुधवार की रात एक पुराने नाले के ऊपर बनी सड़क टूटी होने के कारण एक ट्रक पलट गया। लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई मगर ट्रक हटवाने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ। शुक्रवार को आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने क्रेन मंगवाकर ट्रक को हटवाया।

loksabha election banner

सेक्टर के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष शशि पाल यादव ने बताया कि पुराने नाले पर बनी सड़क पिछले एक पखवाड़े से बैठ गई थी। खैर यह रही कि देर रात यह ट्रक पलटा अगर दिन में ट्रक पलटता तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। उन्होंने बताया कि ट्रक के सामान का नुकसान ही हुआ है किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई। एक मकान बिल्कुल पास था, शुक्र है कुछ इंच की दूरी के कारण उसकी दीवार नहीं टूटी। इस सड़क को लेकर हमने कई बार प्रशासन से गुहार लगाई थी कि इसे बनाया जाए। सेक्टर में ऐसे कुछ रेनवाटर हार्वे¨स्टग पिट भी हैं, जिनके ढक्कन खुले हुए हैं, वहां भी दुर्घटना हो सकती। ट्रक को तो हमलोगों ने हटवाया है। प्रशासन को इन समस्याओं को लेकर जागरूक होने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.