Move to Jagran APP

सरपंच पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, मामला दर्ज

भोंडसी थाना पुलिस ने बीएंडआर विभाग में ठेकेदारी करने वाले गोपालदास की शिकायत पर गांव हरियाहेड़ा के सरपंच सहित चार लोगों के खिलाफ 55 हजार रुपये रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया है। हरियाहेड़ा के पूर्व सरपंच लाला के भतीजे इरशाद पर भी रंगदारी के नाम पर एक जनवरी को 25 हजार रुपये ले जाने का आरोप लगा है। गोपाल दास ने दी पुलिस को शिकायत में बताया कि उसका रिठौज गांव में काम चल रहा है। उन्होंने अपना प्लांट गांव हरियाहेड़ा में लगाया हुआ है। हरियाहेड़ा के पूर्व सरपंच लाला का भतीजा इरशाद एक जनवरी को उसके प्लांट पर पहुंचा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 08:41 PM (IST)
सरपंच पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, मामला दर्ज
सरपंच पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, सोहना: भोंडसी थाना पुलिस ने बीएंडआर विभाग में ठेकेदारी करने वाले गोपालदास की शिकायत पर गांव हरियाहेड़ा के सरपंच सहित चार लोगों के खिलाफ 55 हजार रुपये रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया है। हरियाहेड़ा के पूर्व सरपंच लाला के भतीजे इरशाद पर भी रंगदारी के नाम पर एक जनवरी को 25 हजार रुपये ले जाने का आरोप लगा है।

loksabha election banner

गोपाल दास ने दी शिकायत में बताया कि उसका रिठौज गांव में काम चल रहा है। उन्होंने अपना प्लांट गांव हरियाहेड़ा में लगाया हुआ है। हरियाहेड़ा के पूर्व सरपंच लाला का भतीजा इरशाद एक जनवरी को उसके प्लांट पर पहुंचा और वहां मौजूद कर्मचारियों को डरा धमकाते हुए 25 हजार रुपये लेकर चला गया। आरोप है कि पांच जनवरी को हरियाहेड़ा का सरपंच अब्दुल्ला अपने साथ दो अन्य लोगों को स्विफ्ट कार में लेकर वहां पहुंचा और प्रबंधक अरुण और कुक शिव शंकर के साथ मारपीट की। उसके बाद कर्मचारियों से सरपंच ने उसका मोबाइल नंबर मांगा और 55 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। रंगदारी न देने पर प्लांट को बंद करने तथा जान से मार देने की धमकी देते हुए सरपंच अपने दोनों साथियों के साथ चला गया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.