Move to Jagran APP

सीएम जब राव इंद्रजीत की नहीं सुनते तो संन्यास ले लें: अर्जुन ¨सह

कांग्रेसी नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत के भतीजे राव अर्जुन ¨सह ने अपने ताऊ राव इंद्रजीत ¨सह पर एक बार फिर से तंज कसे। उन्होंने कहा केंद्रीय मंत्री से लोगों के लिए उनसे मिलना आसान कार्य नहीं है। वे हर बार लोगों के बीच रहने एवं कभी मुख्यमंत्री बनने की बात कहकर चुनाव लड़ते हैं परंतु चार वर्ष बीतने पर वे कहने लग जाते हैं कि मुख्यमंत्री उनकी सुनते नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 08:05 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 08:05 PM (IST)
सीएम जब राव इंद्रजीत की नहीं सुनते तो संन्यास ले लें: अर्जुन ¨सह
सीएम जब राव इंद्रजीत की नहीं सुनते तो संन्यास ले लें: अर्जुन ¨सह

संवाद सहयोगी, पटौदी : कांग्रेसी नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत के भतीजे राव अर्जुन ¨सह ने अपने ताऊ राव इंद्रजीत ¨सह पर एक बार फिर तंज कसे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए केंद्रीय मंत्री से मिलना आसान कार्य नहीं है। वे हर बार लोगों के बीच रहने एवं कभी मुख्यमंत्री बनने की बात कहकर चुनाव लड़ते हैं परंतु चार वर्ष बीतने पर वे कहने लग जाते हैं कि मुख्यमंत्री उनकी सुनते नहीं है। अर्जुन ने कहा कि यदि हर बार मुख्यमंत्री उनकी नहीं सुनते और वे लोगों के काम नहीं करवा सकते तो फिर राजनीति से संन्यास लेकर युवा पीढ़ी को मौका दें।। उन्होंने दावा किया कि अगले मुख्यमंत्री कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप ¨सह सुरजेवाला होंगे एवं पटौदी रैली सफल होने पर उनके पिता राव अजीत ¨सह का गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से टिकट पक्का होने की पूरी संभावना है।

loksabha election banner

अर्जुन 19 अगस्त की पटौदी रैली के लिए पटौदी बार एसोसिएशन के सदस्यों को न्योता देने आए हुए थे। उन्होंने यह बातें पटौदी बार एसोसिएशन की एक सभा में वकीलों के सामने कहीं। इससे पूर्व एसोसिएशन के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार चाहे कोई भी आ जाए, एसवाईएल का पानी हरियाणा को मिलने वाला नहीं है। दक्षिणी हरियाणा की प्यास तो केवल हांसी बुटाना ¨लक नहर का बाकी का हिस्सा बनाकर एवं उसके माध्यम से दक्षिणी हरियाणा में पानी लाकर ही बुझाई जा सकती है। परंतु दुर्भागय है कि मुख्यमंत्री ने इस कार्य को स्थगित कर दिया है। सभा में राव अर्जुन ¨सह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर बार एसोसिएशन के प्रधान तेजपाल चौहान, सुधीर मुदगिल, महा ¨सह, विवेक यादव, राहुल यादव, बलबीर ¨सह, जय नारायण, प्रदीप चौहान तथा गजेंद्र शर्मा सहित अनेक अधिवक्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.