जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता सत्यप्रकाश यादव के निधन की सूचना सुनकर मुंबई से फिल्म 'सिटी लाइट्स' में राजकुमार के साथ भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री पत्रलेखा भी गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित राजकुमार राव के घर पहुंचीं। वे उनके परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त करने आए लोगों से मिल रही थीं। पत्रलेखा राजकुमार राव की मित्र हैं। परिजनों ने बताया कि पत्रलेखा अंतिम संस्कार की तैयारियों में भी साथ रहीं। राजकुमार के पिता को अस्पताल में देखने की आती रही हैं।

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के पिता सत्यप्रकाश यादव के निधन की सूचना सुनकर कई लोग उनके घर पहुंच रहे हैं। हालांकि परिजनों ने इसकी सूचना अपने रिश्तेदारों के अलावा किसी को नहीं दी थी। राजकुमार राव बृहस्पतिवार दिन में अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। मिलकर वे चले गए थे फिर देर रात पिता की स्थिति गंभीर होने पर दोबारा अस्पताल पहुंचे थे। बता दें कि बृहस्पतिवार को देर रात 12 बजे मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। शुक्रवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार मदनपुरी स्थित श्मशान में किया गया।

शोकाकुल परिवार ने रिश्तेदारों के अलावा किसी को यह सूचना नहीं दी थी, मगर जैसे-जैसे लोगों को सूचना मिली वे राजकुमार राव के गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित आवास पर पहुंचे। फिलहाल राजकुमार राव और उनका परिवार इसी मकान में रह रहा है। उनकी मां के बीमार होने पर चार साल पहले राजकुमार राव के माता-पिता और भाई अमित यादव परिवार सहित बसई रोड स्थित प्रेम नगर से सेक्टर दस के मकान में शिफ्ट कर गए हैं।

गले के कैंसर से पीड़ित थे राजकुमार राव के पिता

राज कुमार राव की भाभी बबली यादव ने बताया कि राजकुमार राव के पिता सत्यप्रकाश यादव पिछले कुछ सालों से गले के कैंसर से ग्रस्त थे। दिल्ली के मैक्स और नारायणा अस्पतालों के बाद उनका इलाज करीब डेढ़ महीने से मेदांता अस्पताल में चल रहा था। पहले उन्हें आइसीयू में रखा गया था। बाद में 31 अगस्त से वे वेंटिलेटर पर थे। इस बीच राजकुमार राव बार-बार आकर पिता से अस्पताल में मिलते रहे थे।

Edited By: Jagran