Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

पातली गांव में मंगलवार रात को कार सवार हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 07:52 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: पातली गांव में मंगलवार की रात कार सवार हमलावरों ने अनिल कुमार (35) नाम के प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस जांच में सामने आया कि हमलावर शराब तस्करी से जुड़े रहे प्लॉट मालिक को मारने आए थे। वह बचकर भाग निकला मगर रिवाल्वर से चलाई गई गोली उसके दोस्त को लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। फरुखनगर थाना पुलिस ने गांव के ही शराब तस्कर विकास उर्फ दिलजले को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे पातली गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनिल कुमार अपने गांव के ही रहने वाले दोस्त अमरदीप के साथ उसके प्लॉट पर शराब पी रहा था। तभी अचानक एक अनजान युवक वहां आया और अमरदीप से शराब की बोतल मांगी। अमरदीप ने कहा की वह शराब बेचने का धंधा छोड़ चुका है, इसके बाद वह चला गया। अनजान युवक के हावभाव देख अमरदीप को शक हुआ तो वह उसके पीछे गया। प्लॉट के सामने खड़ी एक ब्रेजा गाड़ी में 3-4 युवक थे। गाड़ी से दूसरा युवक उतरा और उसने अपने साथी से कहा, असलहा दे। इसे ऊपर पहुंचाना है। यह बात सुनते ही अमरदीप अपने प्लॉट से पुरानी हवेली में भागकर छिप गया। पुलिस को दिए बयान में अमरदीप ने बताया उसका पीछा करते दो युवकों ने रिवाल्वर से अंधाधुंध गोलियां चलाई। इसी बीच अनिल सामने आ गया और उसे चार गोलियां लगीं। वह बेसुध होकर वहीं गिर गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए। इसके बाद अमरदीप ने लोगों की मदद से अनिल को मेदांता अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि अमरदीप की करीब दो माह पहले लॉकडाउन के दौरान शराब तस्कर विकास से 60 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया था। अमरदीप के कहने पर विकास एक शराब तस्कर की देशी शराब की कई पेटी सांपला से लेकर गुरुग्राम आ रहा था। झज्जर पुलिस ने उसके वाहन को पकड़ पेटी जब्त कर ली थी। जिसके बाद से अमरदीप व विकास के बीच कहासुनी हुई थी। विकास ने अमरदीप से शराब की रकम मांगी थी। जबकि अमरदीप ने यह कहते हुए मना कर दिया था अवैध शराब की खेप उसके ठिकाने पर नहीं पहुंची तो वह रकम क्यों दें। इसी बात पर विकास ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने अमरदीप के बयान पर विकास समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फरुखनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सवित कुमार ने बताया की हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.