जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर ¨सह ने सेक्टर-29 स्थित महाराणा प्रताप स्वर्ण जयंती ग्राउंड (लेजर वैली) में शुक्रवार को दैनिक जागरण के 10वें गुड़गांव ट्रेड फेयर का विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण के प्रयास से लोगों को विभिन्न प्रकार के उत्पादों की एक ही स्थान पर खरीदारी का मौका मिल रहा है। मंत्री ने ट्रेड फेयर में विभिन्न प्रकार के उत्पादों को देखा और स्टॉल संचालकों से उनके बारे में जानकारी भी ली।

गुड़गांव ट्रेड फेयर का सेक्टर-29 में आयोजन 28 जनवरी तक चलता रहेगा। यहां पर गुरुग्राम के लोगों के लिए खरीदारी के साथ-साथ मनोरंजन के भी भरपूर मौके मौजूद हैं। शुक्रवार को बड़ी संख्या में लोग ट्रेड फेयर में पहुंचे और खरीदारी की। स्टॉल संचालकों का कहना है कि शनिवार को और रविवार को फेयर में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि पहले ही दिन से कारोबार बेहतर ढंग से चलने लगा है। डीएलएफ क्षेत्र से लेकर शहर के सेक्टरों में रहने वाले लोग यहां पहुंच रहे हैं। बच्चों एवं युवाओं में विशेष उत्साह दिखाई दे रहा है। यहां के विशेष आकर्षण ऑटो एक्सपो के प्रति भी लोग काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

महाराणा प्रताप स्वर्ण जयंती पार्क में शुरू हुए ट्रेड फेयर में गुड्स लि¨वग प्रोडक्ट्स, हैंडीक्रॉफ्ट्स आइटम्स, बुटीग्स एंड गारमेंट, रियल एस्टेट शो, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, इंटीरियर एंड होम फर्नि¨शग, इंश्योरेंस एंड इन्वेस्टमेंट्स, आइटी एंड कंप्यूटर प्रोडक्ट्स एवं फर्नीचर आइटम्स सेल करने वाले काफी स्टॉल हैं। इन सभी स्टॉलों पर काफी लोग पहुंच रहे हैं। परिधानों से लेकर खाने-पीने के आइटमों के प्रति लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है। डीएलएफ फेज-5 की रहने वाली अभिलाशा कुमार का कहना है कि दैनिक जागरण का यह ट्रेड फेयर काफी शानदार है। शहर के सेक्टर-4 से पहुंची भूमि नाहर का कहना है कि यहां एक से एक ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइन के परिधान मौजूद हैं। हैंडीक्रॉफ्ट की वस्तुएं सबसे अधिक भा रही हैं। बच्चों को यहां का फन फेयर काफी भा रहा है। यहां शहर के कलाकारों के लिए भी एक मंच दिया गया है। जहां वह अपनी प्रतिभा के जलवे दिखाएंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस