Move to Jagran APP

जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भूपेन्द्र ¨सह चौहान जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय सचिव श्री मति सुधा यादव, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह, केबिनेट मंत्री राव नरबीर ¨सह, विधायक,श्री उमेश अग्रवाल,श्री तेजपाल तंवर, श्रीमती बिमला चौधरी, जिला परिषद के चेयरमैन श्री कल्याण ¨सह चौहान,प्रदेश युवा अध्यक्ष श्री मनीष यादव, गुरु ग्राम मेयर श्री मति मधु आजाद , खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरमैन श्री मति गार्गी कक्कड जी

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 07:19 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 07:19 PM (IST)
जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ आक्रोश प्रकट करते हुए भाजपा ने रविवार को सिविल लाइंस स्वतंत्रता सेनानी भवन परिसर में धरना दिया। इसमें सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। धरने के दौरान भाजपा नेताओं ने जहां शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी वहीं आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ जमकर आक्रोश प्रकट किया। सभी ने एक सुर से कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इसकी कीमत पाकिस्तान को चुकानी होगी।

loksabha election banner

धरने में पहुंचे स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले से पूरा देश शोक में डूबा है। इसकी कीमत पाकिस्तान को चुकानी होगी। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना को पूरी छूट दे दी है कि वे जगह और समय निर्धारित करके पाकिस्तान को माकूल जवाब दें। उन्होंने कहा कि आज के दिन भारत हर स्तर पर पाकिस्तान को सबक सिखाने में पूरी तरह से सक्षम है।

राव इंद्रजीत ¨सह ने पार्टी पदाधिकारियों को सलाह दी कि वे ऐसी बयानबाजी न करें जिससे कि आपस में टकराव की स्थिति पैदा हो। लोक निर्माण व वन मंत्री राव नरबीर ¨सह ने कहा कि दुनिया के सभी देशों ने पुलवामा हमले की भ‌र्त्सना की है। घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषणों के माध्यम से भरोसा दिलाया है कि इस घटना का बदला जरूर लिया जाएगा। देश को प्रधानमंत्री की बात पर भरोसा होना चाहिए।

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद डॉ. सुधा यादव ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को शहीदों और हमारी सेनाओं के बारे में बताने की जरूरत है। युवा पीढ़ी को बताना होगा कि देश की स्थिति आज क्या है तथा हमारी सेनाएं किन परिस्थितियों में काम करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि भारत सरकार की साइट 'भारत के वीर' पर शहीदों का विवरण दिया हुआ है। उस साइट पर जाकर हम अपनी क्षमता के अनुसार शहीद परिवारों को आर्थिक सहयोग देने के लिए दान दे सकते हैं। पुलवामा शहीदों के विवरण अभी अपलोड नहीं हो पाए हैं इसलिए सीआरपीएफ की साइट 2 दिन बाद खुलेगी। इस साइट पर जाकर प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया जा सकता है।

धरने में गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, हरियाणा डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा, हरियाणा खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़ गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, जिला परिषद के चेयरमैन कल्याण ¨सह चौहान, उप चेयरमैन संजीव यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र ¨सह चौहान, भाजपा प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता, रमन मलिक, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ, पूर्व मेयर विमल यादव, भाजपा जिला महामंत्री अनिल गंडास, मनोज शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनीष यादव, किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष समय ¨सह भाटी के अलावा मीनू शर्मा एवं परिक्षीत भारद्वाज आदि शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.