Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोली, हालत गंभीर

गांव हाजीपुर पातली निवासी प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र (37) को उसके गांव में ही गोली मार जान से मारने का प्रयास किया गया। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक बाइक में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों में से पीछे बैठे युवक ने नरेंद्र को निशाना बना कट्टे से गोली चलाई। पेट में गोली लगने से नरेंद्र वहीं पर गिर पड़ा। गोली चलते ही नरेंद्र के साथ चल रहे उसके चचेरे भाई बलराज ने शोर मचा दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया मगर दोनों चंपत हो गए। घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्पीड ब्रेकर में बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक चला रहे

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Jul 2018 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jul 2018 07:11 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोली, हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, फरुखनगर (गुरुग्राम): गांव हाजीपुर पातली निवासी प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र (37) को उनके गांव में ही गोली मार कर उनकी जान लेने का प्रयास किया गया। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे नरेंद्र पड़ोस के घर में हुक्का पीने के लिए जा रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों में से पीछे बैठे युवक ने नरेंद्र पर कट्टे से गोली चला दी। गोली पेट में लगी, जिससे नरेंद्र वहीं गिर गए। घटना के दौरान नरेंद्र के साथ उनके चचेरे भाई बलराज भी थे। बलराज ने शोर मचाकर दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

loksabha election banner

घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्पीड ब्रेकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक चला रहे युवक की कमर में खोंसा कट्टा गिर गया, जिसे पुलिस ने बरामद कर दिया है। घायल नरेंद्र को मानेसर स्थित रॉकलैंड अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहां से मेदांता रेफर कर दिया गया। देर शाम तक उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। वारदात की सूचना पाकर डीसीपी (मानेसर) महेंद्र ¨सह सेठी एसीपी बीर ¨सह व थाना प्रभारी फरुखनगर मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक एक्सपर्ट बुला जांच कराई। वारदात से पहले दो दिन की थी रेकी

पुलिस जांच में सामने आया कि हमलावरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले नरेंद्र की रेकी की थी। दोनों दो दिन पहले भी गांव के अंदर घूमते देखे गए थे। दोनों युवकों ने यह पता लगा लिया था कि सुबह नरेंद्र पड़ोस के घर में हुक्का पीने के लिए जाते हैं। तभी वह घात लगाए खड़े थे। नरेंद्र जैसे ही घर से बाहर आए और दूसरे घर की ओर बढ़े, उन पर गोली चला दी गई। नरेंद्र फरुखनगर में प्रॉपर्टी डी¨लग का काम करते हैं। हमलावरों में से बाइक चालक ने मुंह में रुमाल बांध रखा था उसने हेलमेट भी पहन रखा था। वहीं पीछे बैठे युवक ने मुंह में अंगौछा बांध रखा था।

पुलिस घटनास्थल के समीप बने मकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं नरेंद्र के परिजन किसी से भी रंजिश होने की बात से मना कर रहे हैं।

.....

मामला रंजिश का ही लग रहा है। हमलावर पहचान छिपाकर आए थे। इससे लग रहा है कि वह भी समीप के ही रहने वाले हैं। वारदात को रेकी करने के बाद अंजाम दिया गया। शुक्र है कि गोली लगने के बाद भी नरेंद्र की जान बच गई।

महेंद्र ¨सह सेठी, डीसीपी (मानेसर) रंगदारी मांग ठेके पर चलाई गोली

गांव तिरपड़ी में खुले शराब के ठेके पर मंगलवार रात आए दो युवकों ने गोली चला लूटपाट करने का प्रयास किया। दोनों ने आते ही पिस्टल दिखा शराब ठेका के संचालक गांव खंडेवला निवासी रवींद्र से कहा कि उन्हें साधू ने भेजा है। पांच लाख दे दो। रवींद्र कुछ समझ पाते इससे पहले दोनों ने अपनी-अपनी पिस्टल से चार फायर किए दो ठेके के अंदर की ओर दो बाहर की ओर।

गोली चलाने के बाद दोनों बिना नंबर की स्कूटी से चंपत हो गए। र¨वद्र ने पुलिस को बताया साधू उनके ही गांव का रहने वाला है। उसे गांव की सरपंच सूरजमुखी के पुत्र कपिल पहलवान की हत्या के मामले में 15 दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था। साधू अवैध शराब का धंधा करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.