Move to Jagran APP

Gurugram: स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर महिला से ठगे 35 लाख

साइबर ठगों ने स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर गुरुग्राम की एक महिला से करीब 35 लाख रुपये की ठगी कर ली। महिला ने साइबर थाना ईस्ट में केस दर्ज कराया है। डीएलएफ फेज दो निवासी साक्षी जैन ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बीते दिनों उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर स्टॉक मार्केट का विज्ञापन देखा था।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Thu, 11 Jul 2024 12:46 AM (IST)
स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर महिला से ठगे 35 लाख।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। साइबर ठगों ने स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर गुरुग्राम की एक महिला से करीब 35 लाख रुपये की ठगी कर ली। महिला ने साइबर थाना ईस्ट में केस दर्ज कराया है।

डीएलएफ फेज दो निवासी साक्षी जैन ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बीते दिनों उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर स्टॉक मार्केट का विज्ञापन देखा था। इसके बाद उनके पास फोन आया। उन्हें शेयर में निवेश करने के नाम पर भारी मुनाफा देने का प्रलोभन दिया गया। साक्षी ने शुरुआत में कुछ राशि निवेश की।

इसके बाद उन्हें एक ग्रुप से जोड़ दिया गया। साक्षी को अच्छा प्रॉफिट उनके डिजिटल अकाउंट में दिखाया गया। इसके बाद उन्होंने 34 लाख 91 हजार रुपये निवेश कर दिया। जब साक्षी ने रुपये निकालने की बात कही तो उनसे और राशि निवेश करने के लिए कहा गया। धोखाधड़ी का अहसास होने पर उन्होंने थाने में शिकायत दी।