Move to Jagran APP

Gurugram Crime: महिला को गोली मारने के मामले में पिस्टल बरामद, आरोपितों को भेजा गया जेल

गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में सेक्टर 102 के पास शुक्रवार रात महिला पल्लवी को गोली मारने के मामले में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने अवैध पिस्टल भी बरामद कर लिया है। इसके साथ ही आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। इस दौरान उनसे पिस्टल उपलब्ध कराने वालों के बारे में पूछताछ की गई।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 11 Jun 2024 03:32 PM (IST)
Gurugram Crime: महिला को गोली मारने के मामले में पिस्टल बरामद, आरोपितों को भेजा गया जेल
Gurugram Crime: महिला को गोली मारने के मामले में पिस्टल बरामद, आरोपितों को भेजा गया जेल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में सेक्टर 102 के पास शुक्रवार रात महिला पल्लवी को गोली मारने के मामले में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने अवैध पिस्टल भी बरामद कर लिया है। वहीं चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

पालम विहार क्राइम ब्रांच ने गोली मारने के मामले में शनिवार शाम विष्णु गार्डन निवासी एडवोकेट नीतीश भारद्वाज, ज्योति पार्क निवासी गुलशन ठाकुर, सरस्वती एन्क्लेव निवासी राजा व पटौदी चौक निवासी बंटी को गिरफ्तार किया था।

राजा व बंटी को दी थी एक लाख रुपये की सुपारी

नीतीश ने बताया था कि करीब चार साल पहले सेक्टर 99 स्थित रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट निवासी पल्लवी पति से मारपीट के बाद केस के दौरान उसके संपर्क में आई थी। अब वह परेशान करने लगी थी, इसलिए उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। गुलशन के माध्यम से उसने राजा व बंटी को एक लाख रुपये की सुपारी दी थी।

स्कूटी पर जाने के दौरान पीछे से आए बाइक सवार शूटरों ने गोली चलाई तो महिला की कमर में लगी थी। तीन दिन बाद भी अभी महिला को होश नहीं आया है। सेक्टर 100 स्थित वाइब्रेंट अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

दूसरी ओर सभी चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस दौरान उनसे पिस्टल उपलब्ध कराने वालों के बारे में पूछताछ की गई। पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम अब उसकी तलाश में जुट गई है।