Move to Jagran APP

बाइक सवार को बचाने में गुरुग्राम-रेवाड़ी नेशनल हाईवे पर पलटी बस, 20 यात्री घायल; गुरुग्राम के अस्पताल रेफर

गुरुग्राम से पटौदी आ रही सवारियों से भरी एक बस जनौला गांव के पास शुक्रवार शाम पलट गई। बस में सवार 20 से ज्यादा सवारियों के घायल होने की खबर है। इनमें से दस यात्रियों को पटौदी के उपमंडल नागरिक अस्पताल ले जाया गया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 26 May 2023 09:36 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:36 PM (IST)
बाइक सवार को बचाने में गुरुग्राम-रेवाड़ी नेशनल हाईवे पर पलटी बस, 20 यात्री घायल; गुरुग्राम के अस्पताल रेफर

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम से पटौदी आ रही सवारियों से भरी एक बस जनौला गांव के पास शुक्रवार शाम पलट गई। बस में सवार 20 से ज्यादा सवारियों के घायल होने की खबर है। इनमें से दस यात्रियों को पटौदी के उपमंडल नागरिक अस्पताल ले जाया गया। वहीं कइयों को गुरुग्राम नागरिक अस्पताल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, निजी बस गुरुग्राम से सवारियां भरकर निर्माणाधीन गुरुग्राम-रेवाड़ी नेशनल हाईवे से पटौदी की तरफ आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जनौला गांव के निकट चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने तथा बस तेजी से बाएं मोड़ देने से पलट गई।

चालक ने किसी दो पहिया वाहन को बचाने के चक्कर में ऐसा किया। इस दुर्घटना में 20 से ज्यादा यात्रियों को चोटें आईं। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

घायल यात्रियों को एंबुलेंस व अन्य वाहनों से अलग-अलग अस्पताल में भिजवाया गया। पटौदी के उपमंडल नागरिक अस्पताल में दस लोगों को ले जाया गया। इनमें से कुछ को मामूली तो कुछ को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं सड़क पर गिरी बस को उठाने के लिए क्रेन मंगवाई गई।

घायलों का पटौदी के उपमंडल नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पटौदी के अस्पताल में जनौला गांव के हितेश तथा प्रवीण, खेड़ा खुर्रान गांव के निर्मल, गदाईपुर गांव की भारती, पटौदी के जगदीश खोड़ गांव की रचना, फरीदपुर गांव के टेक चंद, रामपुर गांव के बाबू दयाल तथा उमा का इलाज चल रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.