Move to Jagran APP

Gurugram Accident: टेंपो ट्रैवलर और गाड़ी की भिड़ंत के बाद मारपीट, एक की मौत

मृतक की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी दीनू उर्फ दीन दयाल के रूप में हुई है। मृतक के भाई की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनका भाई टैंपों ट्रेवलर पर चालक का काम करता था। टेंपो ट्रवेलर एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी से टकराया था।

By virat tyagi Edited By: Abhishek Tiwari Mon, 17 Jun 2024 10:54 AM (IST)
टेंपो ट्रैवलर और गाड़ी की भिड़ंत के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सोहना रोड पर स्थित जेएमडी मेगापोलिस के सामने शनिवार शाम को टेंपो ट्रैवलर एक गाड़ी से टकराने पर गाड़ी में सवार तीन-चार युवकों ने चालक को पीट-पीटकर कर घायल कर दिया।

घायल को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी दीनू उर्फ दीन दयाल के रूप में हुई है। मृतक के भाई की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनका भाई टैंपों ट्रेवलर पर चालक का काम करता था। शनिवार शाम करीब छह बजे मां के पास गाड़ी मालिक ने फोन कर बताया कि दीनू का टेंपो ट्रैवलर एक गाड़ी से लग गया है।

प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

मां ने दीनू के नंबर पर फोन किया तो एक युवक ने फोन उठाया और कहने लगा कि आपके बेटे को चार -पांच युवक पीट रहे हैं। उन्होंने उसे वहां से बचाकर एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। उपचार के दौरान भाई की मौत हो गई।

थाना प्रभारी अर्जुन देव ने बताया कि टेंपो ट्रवेलर एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी से टकराया था। आरोपितों की पहचान की जा रही है। आरोपित गुरुग्राम के बाहर के हो सकते हैं। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।