Move to Jagran APP

Haryana News: 'मार्जिन कम ज्यादा रह सकता है', चुनाव परिणाम से पहले पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जीत का किया दावा

हरियाणा में सभी 10 सीटों पर लोकसभा चुनाव पूरे हुए। आज गुरुग्राम में पूर्व सीएम मनोहर लाल ने एक पत्रकार वार्ता में कि भाजपा प्रदेश की सभी दस की दस सीट जीतने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि जीत का मार्जिन कहीं पर कम तो कहीं पर ज्यादा हो सकता है। इस दौरान सीएम ने कहा कि छठे चरण में भाजपा को 360 से 370 सीटें मिल रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 28 May 2024 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 01:59 PM (IST)
Gurugram News: चुनाव परिणाम से पहले पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जीत का किया दावा।

संदीप रतन, गुरुग्राम। (Haryana Lok Sabha Election results 2024 Hindi News) प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा की सभी सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी l जीत का मार्जिन कहीं कम और कहीं ज्यादा हो सकता है l कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में बोगस वोटिंग करवाई है।

छठे चरण में भाजपा को 360 से 370 सीटें-मनोहर का दावा

सिरसा और रोहतक में कांग्रेस (Haryana Congress) द्वारा बोगस वोटिंग करवाने की जानकारी मिली है। देश में छह चरण के चुनाव हो चुके हैं। सातवां चरण अभी बाकी है। छठे चरण में भाजपा को 360 से 370 सीटें और सातवें चरण के बाद भाजपा (Haryana BJP को 400 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं।

वृद्धावस्था पेंशन रोकने पर चार कर्मचारियों को किया गया निलंबित

मनोहर लाल (Manohar Lal) ने कहा कि राजनीतिक जुड़ाव वाले कर्मचारियों की पहचान की जा रही है और 4 जून के बाद ऐसे कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी क्योंकि कर्मचारियों का दायित्व होता है कि निष्पक्ष चुनाव करवाएं। 25 हजार लोगों की वृद्धावस्था पेंशन रोकने पर चार कर्मचारियों को निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: CCTV कैमरों की निगरानी में मतगणना, जिले की नौ विधानसभाओं में इन जगहों पर होगी वोटों की गिनती

यह भी पढ़ें: Gurugram Weather: सीजन का सबसे गर्म दिन रहा सोमवार; मौसम विभाग के मुताबिक अगले सात दिन प्रचंड गर्मी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.