Move to Jagran APP

Gurugram: कॉल गर्ल के बुलाने पर लोकेशन पर पहुंचा युवक, लड़की और दो लड़कों ने उसे जबरन कार में बैठाया और...

कॉल गर्ल के बुलाने पर गए युवक उसकी बताई लोकेशन पर पहुंच गया। युवक पहले कॉल गर्ल के संपर्क में आया था। उसकी बताई लोकेशन पर एक लड़की भी पहुंची थी। जब वह पहुंचा तो उसके साथ ऐसी वारदात हुई कि वह आगे से ऐसे काम करने के बारे में सोचेगा। उसने इंटरनेट से कॉल गर्ल का नंबर निकाला था।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Tue, 09 Jul 2024 12:12 AM (IST)
कॉल गर्ल के बुलाने पर ठिकाने पर पहुंचा युवक।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-37 थाना क्षेत्र में कॉल गर्ल से संपर्क के बाद उसके बुलाने पर रविवार रात हीरा हांडा चौक पर पहुंचे युवक के साथ लूटपाट की गई। उसे कार में जबरन बिठाया गया और उससे 14 हजार की नकदी, मोबाइल फोन और चेन लूट ली।

इसके बाद सुभाष चौक पर युवक को उतारकर फरार हो गए। सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच करते हुए दो आरोपितों को सोमवार को पकड़ लिया।

कार से लड़की और दो लड़के पहुंचे

गांव खांडसा निवासी एक युवक ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने इंटरनेट से देखकर कॉल गर्ल से संपर्क किया था। उसके बुलाने पर वह हीरो हांडा चौक पर पहुंचा। यहां थोड़ी देर बाद कार से एक लड़की और दो लड़के आए। एक लड़के द्वारा पैसे मांगने पर कहासुनी हो गई।

युवक को कार में जबरन बैठाया

इसके बाद आरोपी इसे कार में जबरन बैठाकर ले गए। रास्ते में इससे नकदी, मोबाइल फोन और चेन लूट ली। सुभाष चौक पर छोड़कर आरोपा फरार हो गए। केस दर्ज होने के बाद सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपितों को सेक्टर-31 स्थित हुडा पार्क से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- Gurugram: चाकू से गोदकर युवक को मार डाला, कोर्ट ने नाबालिग को सुनाई 20 साल की सजा

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

इनकी पहचान राजस्थान के कोटपूतली निवासी सौरव यादव व राहुल यादव के रूप में की गई। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल कार बरामद की गई। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान इनसे अन्य वारदात व अन्य साथी आरोपितों के बारे में पूछताछ की जाएगी।