Move to Jagran APP

Gurgaon: छेड़छाड़ का विरोध करने पर क्लब के बाउंसरों ने युवक को जमकर पीटा, युवती चिल्लाती रही लेकिन नहीं माने आरोपित

गुड़गांव में एक क्लब के बाउंसरों की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है। उद्योग विहार के एक क्लब में दोस्तों के साथ पहुंचे व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। आरोप लगाया कि मारपीट तब शुरू जब एक बाउंसर ने दोस्तों के साथ ही महिला मित्र से छेड़छाड़ की थी।

By GeetarjunEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 11:36 PM (IST)
Gurgaon: छेड़छाड़ का विरोध करने पर क्लब के बाउंसरों ने युवक को जमकर पीटा, युवती चिल्लाती रही लेकिन नहीं माने आरोपित
क्लब के बाउंसरों ने एक युवक को जमकर पीटा (फोटो क्रेडिट- ANI)।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। उद्योग विहार इलाके में संचालित कासा डंजा क्लब के बाउंसरों ने पार्टी करने पहुंचे युवकों के साथ मारपीट की। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। मामला छह अगस्त की रात का बताया जाता है।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम सोनू, मनदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश हैं। बताया जाता है कि युवकों के साथ पहुंची एक युवती जब क्लब में प्रवेश कर रही थी, उसी दौरान उसके साथ एक बाउंसर छेड़छाड़ कर दी।

ये भी पढ़ें- Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना के आपत्तिजनक वायरल वीडियो पर स्वाति मालीवाल का निशाना, कहा- शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं बनते, बल्कि...

युवती चिल्लाती रही, लेकिन नहीं माने बाउंसर

इसका विरोध जब युवकों ने किया तो क्लब के सभी बाउंसरों ने लाठी-डंडों से युवकों के ऊपर हमला बोल दिया। युवती चिल्लाती रही लेकिन बाउंसर नहीं माने। कुछ देर तक क्लब के बाहर सड़क पर हंगामा होता रहा।

वहीं गुजर रहे किसी व्यक्ति ने मारपीट को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। एक पीड़ित की शिकायत पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि एमजी रोड क्षेत्र में संचालित क्लबों में कार्य करने वाले कई बाउंसरों पर मारपीट के आरोप लग चुके हैं। उद्योग विहार इलाके में इस तरह का मामला पहली बार सामने आया है।

क्लब के मैनेजर के कहने पर पीटा

आरोप है कि क्लब के मैनेजर के कहने पर बाउंसरों ने पीटा था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले के बारे में जांच कर रही है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति ने भी किया ट्वीट

DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी वीडियो ट्वीट कर गुड़गांव पुलिस ने आरोपित बाउंसरों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 8-10 बाउंसर मिलकर एक अकेले शख्स को जिस बेरहमी से पीट रहे हैं इन्हें इस तरह गुंडई करने का अधिकार किसने दिया?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.