मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गुरुग्राम [प्रियंका दुबे मेहता]। आने वाले मौसम के लिए फैशन इंडस्ट्री तैयार होने लगी है। समर कूल ड्रेसेज की जगह अब शिमरी स्ट्रेचेबल व वॉर्म ड्रेसेज ने ले ली है। अबतक केवल गर्मियों में पहने जाने वाले रॉम्पर्स का स्वरूप बदलने लगा है। कॉटन व शिफॉन रॉम्पर अब लाइक्रा और स्ट्रेचेबल फैब्रिक ने ले ली है। डिजाइनर्स के मुताबिक आने वाले सीजन के लिए रॉम्पर्स को नए पैटर्न में बनाया जा रहा है।

परफेक्ट पार्टीवियर बनाते शिमर और लाइक्रा
शिमरी फेब्रिक में बनने वाले रॉम्पर आने वाले सीजन में पार्टियों की जान बनेंगे। फैशन डिजाइनर हुमा खान के मुताबिक यह रॉम्पर्स हर तरह से लोगों को पसंद आ रहे हैं। आने वाले सीजन के लिए नियॉन रंगों में यह परिधान हिट होने वाले हैं। पेस्टल रंगों में यह रॉम्पर्स हर तरह के स्टाइल में फिट बैठेंगे। ऑफिस वियर से लेकर पार्टी वियर तक में इनकी डिमांड बढ़ रही है।

आरामदायक और स्टाइलिश
फैशन डिजाइनर वान्या का कहना है कि रॉम्पर्स स्टाइलिश होने के साथ साथ आरामदायक भी होते हैं और आने वाले फैशन के हिसाब से परफेक्ट भी। ऐसे में लोग इसकी मांग कर रहे हैं। इंटरनेशनल फैशन मंचों पर रॉम्पर्स की चमक बताती है कि ऑर्टम-विंटर कलेक्शन में इनकी धूम रहेगी। छोटे से लेकर बड़े डिजाइनर्स इसपर काम कर रहे हैं।

हिट हो रहे हैं बेल्ट रॉम्पर्स
रॉम्पर्स पहले बेहद कैजुअल अंदाज में बनाए गए। गर्मी के मौसम में कूल फैब्रिक के ढील-ढाले रॉम्पर्स अब लाइक्रा से लेकर वीवन फैब्रिक में स्टाइलिश व बॉडी हगिंग अंदाज में बन रहे हैं। इसके साथ ही इसे स्टाइलिश बड़े बकल की बेल्ट के साथ बनाया जा रहा है जो कि फिटिंग के लिहाज से बेहतरीन साबित होता है। यही वजह है कि यह स्टाइलिश का पर्याय बन रहे हैं।

फैशन डिजाइनर हुमा खान के मुताबिक, रॉम्पर्स आने वाले समय का बेहतरीन ट्रेंड साबित होने वाले हैं। इसके पेस्टल रंग और स्ट्रेचेबल फेब्रिक अगले चार पांच महीनों के लिए अलग-अलग स्टाइल में आ रहे हैं। इन्हें हर तरह के फुटवियर्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

फैशन एक्सपर्ट वान्या कौशिक का कहना है कि फिल्ममेकर जंपसूट या रॉम्पर क्लासी के साथ साथ कूल दिखने का बेहतरीन तरीका है। आने वाले ऑटम विंटर कलेक्शन में ग्रीन, ऑरेंज और पिंक के साथ हाइलाइटर कलर्स का प्रयोग किया जा रहा है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप