पटौदी (डा. ओम प्रकाश अदलखा)। Happy Birthday Kareena Kapoor: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान अपना जन्मदिन मनाने पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर अली खान संग पटौदी पैलेस पहुंच गई हैं। बुधवार को दोपहर लगभग 2:30 बजे पहुंचे सैफ अली खान ने महल के मुख्यद्वार पर एसयूवी से उतर कर अपने प्रशंसकों संग फाटो भी खिचवाया। हालांकि करीना कपूर खान गाड़ी में ही रहीं। इस दौरान सैफ अली खान काफी खुश दिख रहे थे। 

39 साल की हो रहीं हैं करीना

मालूम हो कि बेबो के नाम से प्रसिद्ध करीना कपूर खान 21 सितंबर को 39 वर्ष की हो जाएंगी। 20 व 21 सितम्बर की रात को उनका जन्मदिन पटौदी पैलेस में ही मनाया जाएगा। इस आयोजन के लिए पैलेस में पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं। उनके इस जन्मदिन उत्सव में उनकी सास फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, मा. बबिता कपूर, पिता रणधीर कपूर, बडी बहन करिश्मा कपूर तथा सहेलियां मलाईका अरोड़ा खान एवं अमृता अरोड़ा के भी 20 सितंबर तक आने की संभावना जताई जा रही है।

फिर वापस जाएंगे मुबंई

इधर जन्मदिन मनाकर सैफीना 23 सितंबर को वापस मुंबई लौट जाएंगे। सैफीना के इस प्रवास के लिए उनकी रूचि के अनुरूप तैयारियां की गई हैं। महल में साफ-सफाई व रंग रोगन के अलावा सैफ अली खान के लिए क्रिकेट मैदान की जहां सफाई करवाई गई है वहां घुड़सवारी के लिए दो घोड़े भी मंगवाए गए हैं।

घुड़सवारी का है शौक

सैफ अली खान को भी अपने पिता पूर्व क्रिकेट कप्तान मरहूम मंसूर अली खान की तरह क्रिकेट खेलना पसंद है एवं वे प्राय: पटौदी आने पर यहां के युवाओं संग क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। इसके साथ ही उन्हें घुडसवारी का भी शौक है।

साफ हो रहा स्विमिंग पूल

करीना के लिए स्विमिंग पूल को साफ करवाया गया है। उन्हें महल में घूमना व तैरना पसंद है। करीना कपूर का जन्मदिन भी महल के पीछे स्विमिंग पूल के पास मनाए जाने की योजना है। तैमूर अली खान के लिए स्विमिंग पूल के पास लगा झूला साफ करवा दिया गया है। महल को रात को दुल्हन की तरह सजाने के लिए दिल्ली से एलईडी लाईटों की लडियां मंगवाई गई हैं।

Deepika Padukone की ड्रेस से ज्यादा कैप्शन की हो रही चर्चा, जानें- इस कोरियाई शख्स से क्या है कनेक्शन?

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस